Home Bollywood Hindi ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के बाद वेबसीरीज ‘पंचायत’ में दिखेंगे जितेंद्र कुमार,...

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के बाद वेबसीरीज ‘पंचायत’ में दिखेंगे जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता भी आएंगी नजर, ट्रेलर हुआ रिलीज

16
0

बॉलीवुड डेस्क.अमेजन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज पंचायत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में जितेंद्र एक ऐसे युवक की भूमिका में हैं जिसकी एक गांव में सेक्रेटरी के तौर पर सरकारी जॉब लग जाती है। वह गांव में जाकर इस जॉब को करना नहीं चाहता लेकिन 20,000 की सैलरी की खातिर उसे यह कदम उठाना पड़ता है। गांव में जाकर वहां की जीवनशैली में वह खुद को कैसे ढालता है,साथ ही गांव में बिजली की परेशानी से जूझने के लिए वह कैसे सोलर पैनल लगवाता है,सीरीज में यही दिखाया जाएगा।

नीना बनी हैं गांव की प्रधान: इस सीरीज में नीना गांव की प्रधान मंजू देवी बनी हैं जिनके पति का रोल रघुबीर यादव कर रहे हैं। दोनों जितेंद्र से अपनी बेटी की शादी करवाना चाहते हैं लेकिन उसकी कम सैलरी की वजह से हाथ खींच लेते हैं। सीरीज 3 अप्रैल से स्ट्रीम होगी। नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार का साथ में यह दूसरा प्रोजेक्ट है। इससे पहले दोनों ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आए थे जहां नीना गुप्ता ने जितेंद्र की मां का किरदार निभाया था।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Neena Gupta And Jitendra Kumar Collaborate For Amazon Prime’s Panchayat