Home Bollywood Hindi क्रांतिवीर वाली नाना की स्पीच से घर पर रहने की अपील, वीडियो...

क्रांतिवीर वाली नाना की स्पीच से घर पर रहने की अपील, वीडियो में मैसेज- ध्यान में रखना ये लापरवाही परिवार के लिए रोना बन जाएगी

15
0

बॉलीवुड डेस्क. बी टाउन सेलेब्स पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दे रहे हैं। अपनी लाॅकडाउन लाइफ शेयर कर लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं। साथ ही उनसे अपील भी कर रहे हैं कि वे अपने घरों में रहें। इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स और मीमर्स की क्रिएटिविटी भी सामने आ रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म क्रांतिवीर में नाना पाटेकर की फेमस स्पीच की मिमिक्री की गई है।

क्या है वीडियो में खास : विकास गिरी नाम के यूजर ने इस वीडियो को एडिट किया है। जिसमें सीन तो फिल्म का ही है लेकिन आवाज और स्पीच बदली हुई है। स्पीच में डायलॉग हैं- आ गए कोरोना की बर्बादीका तमाशा देखने, हम भीड़ लगाएंगे। घूमो भाई जिसको बाहर घूमना है मैं तो अपने परिवार के साथ अंदर रहूंगा।

इसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। गौरतलब है कि नाना की यह फिल्म क्रांतिवीर 1994 में रिलीज हुई थी। डायरेक्शन मेहुल कुमार ने किया था। फिल्म में नाना के साथ डिंपल कपाड़िया, परेश रावल, ममता कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा भी अहम रोल में थे। वहीं फिल्म के इस खास स्पीच सीक्वेंस के कारण इसे फिल्मफेयर बेस्ट डायलॉग का अवॉर्ड भी मिला था।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Nana Patekar On Coronavirus Mumbai Lockdown; Says Stay Home, No Left City | Maharashtra Corona (COVID-19) Virus Latest News Updates