Home Bollywood Hindi मिथ बस्टर के नाम पर फैंस को अधपका कोरोना ज्ञान बांट रही...

मिथ बस्टर के नाम पर फैंस को अधपका कोरोना ज्ञान बांट रही अदा शर्मा, अपनी बिल्ली राधा को दे रही वीडियो का क्रेडिट

17
0

बॉलीवुड डेस्क. लॉकडाउन के दौरान फिल्मी सितारों का टाइम मुश्किल से पास हो रहा है। ऐसे में हर कोई कुछ न कुछ नया कर रहा है। ऐसी ही कोशिश एक्ट्रेस अदा शर्मा कर रही हैं। अपने इनोवेटिव फनी वीडियोज के लिए फेमस चुलबुलीअदा ने कोरोना वायरस के बारे में अवेयरनेस के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। हालांकि वीडियो में अदा शर्मा का न तो वायरस का नाम ठीक से बोल पाईं और न ही वायरस से जुड़े फैक्ट्स के बारे सही बता पाईं।

खास बात है कि ये वीडियो उन्होंने खुद बनाया है लेकिन इसका क्रेडिट अपनी बिल्ली पिलो को दे रही हैं, जिसे उन्होंने राधा शर्मा नाम दिया है।इस वीडियो में अदा इंस्टा फिल्टर की मदद से फनी फेसेज बनाते हुए मजेदार कमेंट्री कर रही और बता रही है कि किन – किन चीजों सेकोरोना वायरसनहीं फैलता। इसके साथ ही लिखे मैसेज मेंअदा अपने फैंस से घर में रहने की अपील भी कर रह रही है। वीडियो में अदा ठीक सेकोरोना वायरस नहीं बोल पाती और पूरे वीडियो में उसे करोना वायरस कहती नजर आती हैं।

अदा कहती है कि, करोना वायरस हंसने से नहीं फैलता …. करोना वायरस घर में अकेले एक्सरसाइज करनेसे भी नहीं फैलता….करोना वायरस जानवरों से नहीं फैलता… करोना वायरस सिर्फ इंसानों से फैलता है… अपने वर्कआउट वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने से करोना वायरस नहीं फैलता…साइंटिफिकली प्रूव किया गया है स्ट्रेस या मेंटल टेंशन लेने से आप करोना वायरस को अपने से दूर नहीं रख सकते….स्ट्रेस से आपकी इम्यूनिटी कम होगी और इससे वायरस पकड़ने के ज्यादा चांस हैं….किसी भी पशु, प्राणी या वस्तु के बारे में नेगेटिव थॉट वायरस को अट्रैक्ट कर सकता है… खुशियां फैलाइये, कीटाणु नहीं….और हैंड्स वॉश करना मत भूलिएगा।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Ada Sharma sharing corona knowledge to fans, giving credit to video to her cat Radha