Home Bollywood Hindi सामने आई अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से संयोगिता की पहली झलक, मानुषी...

सामने आई अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से संयोगिता की पहली झलक, मानुषी ने शेयर किया फोटो

190
0

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की स्टार कास्ट से सजी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से संयोगिता की पहली झलक सामने आई है। लीड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मेकअप रूम में ली गई एक शैडो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फिल्म पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरीपर बेस्ड है। जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ये है फिल्म की बाकी स्टार कास्ट : मोहम्मद गौरी का किरदार मानव विज निभाएंगे।फिल्म पृथ्वीराज के पराक्रम को दर्शाएगी, मगर थोड़ा लव एंगल भीडाला जाएगा जिसमें पृथ्वीराज और कन्नौज की राजकुमारी संयोगिता के बीच की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। इस कहानी को पृथ्वीराज के दरबार के कवि चंदबरदाई ने उनके उपन्यास पृथ्वीराज रासोमें लिखा था।

इतिहास में चार पत्नियों का जिक्र : इतिहास की बातकरें तो पृथ्वीराज की चार पत्नियां थीं। हालांकि फिल्म में सिर्फ दो को ही दिखाया जाएगा। संयोगिता पहली पत्नी बनेंगी। दूसरी पत्नी के किरदार के लिए किसी टीवी एक्ट्रेस का चयन होगा। यह एक छोटा रोल होगा और उसके सिर्फ 4 से 5 सीन रहेंगे।

##

दीवाली पर होगी रिलीज : फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर से शुरू हो चुकी है। जो 2020 की दीवाली पर रिलीज होगी। डायरेक्शन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में आशुतोष राणा और सोनू सूद भी नजर आ सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Prithviraj News : Manushi Chhillar shared Glimpse of sanyogita From debut film Prithviraj