Home Bollywood Hindi पंगा में कंगना की मां बनीं नीना गुप्ता ने गाई कविता-मेरा टाइम...

पंगा में कंगना की मां बनीं नीना गुप्ता ने गाई कविता-मेरा टाइम आ गया, देर से आया मगर आ गया

174
0

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में बुधवार को फिल्म पंगा की प्रेस कांफ्रेंस पर नीना गुप्ता भी पहुंचीं। वह इस फिल्म में कंगना की मां का किरदार निभा रही हैं। नीना ने प्रेस कॉन्फ्रेंससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वह मेरा टाइम आ गया कविता गाती नजर आ रही हैं।

राकेश बेदी ने लिखी है कविता: नीना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में राकेश बेदी को कविता का लेखक बताया है। नीना वीडियो में कहती हैं, सबसे पहले भगवान को शुक्रिया अदा करूंगी कि मेरा टाइम आ गया, देर से मगर आ गया, मेरा टाइम आ गया, फिर मैं सोचूं मेरा टाइम मुझे छोड़ के गया ही कब था, मैं ही इतनी लंबी छुट्टी पर थी, काम पर ध्यान दिया ही कब था।नीना की इस इन्स्टाग्राम पोस्ट पर उनके ‘बधाई हो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के को-स्टार गजराज राव ने कमेंट करते हुए लिखा, बेहद सुंदर।

‘बधाई हो’ से चमकी किस्मत: नीना ने करियर का वो दौर देखा है जब उनके पास कोई काम नहीं था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से काम देने की बात कही थी। इसके बाद उन्हें ‘बधाई हो’ में रोल मिला और उनकी किस्मत चमक गई। 60 साल की नीना को ‘बधाई हो’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला था। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। 2020 में ‘पंगा’ के अलावा वह आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आएंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Neena Gupta recites poem ‘Mera Time Aa gaya at press conference