Home Hindi रोहन बोपन्ना और नादिया मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टर फाइनल में बाहर; 47...

रोहन बोपन्ना और नादिया मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टर फाइनल में बाहर; 47 मिनट में 6-0, 6-2 से हारे

133
0

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलियन ओपन के 11वें गुरुवार को भारत के रोहन बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार यूक्रेन की नादिया किचेनोक मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में बाहर हो गईं। उन्हें चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजीकोवा और क्रोएशिया के निकोला मेक्टिक ने 6-0, 6-2 से हराया। रोहन और नादिया मैच में बिल्कुल भी टक्कर नहीं दे सके और 47 मिनट में हारकर बाहर हो गए।

वहीं, मेंस डबल्स में चौथी सीड क्रोएशिया के इवान डोडिग और स्लोवाकिया के फिलिप पोलासेक सेमीफाइनल में बाहर हो गए। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मैक्स पुरसेल और लुक सेविले ने 7-6, 6-3, 6-4 से हराया। यह मुकाबला 2 घंटा 19 मिनट चला।

रोहन अब तकसिंगल्स में क्वार्टर फाइनल तक नहीं पहुंचे

वर्ल्ड नंबर-38 रोहन का किसी भी ग्रैंड स्लैम में यह पहला मिक्स्ड डबल्स था। वे सिंगल्स में ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल तक नहीं पहुंचे। वहीं, दुनिया की 628वीं रैंकिंग खिलाड़ी किचेनोक को भारत की सानिया मिर्जा के साथ महिला डबल्स में उतरना था, लेकिन पहले ही मैच में चोट के चलते सानिया टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। जबकि रोहन को मिक्स्ड डबल्स में सानिया के साथ खेलना था।

सानिया-किचेनोक ने होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीता
दो साल के ब्रेक के बाद टेनिस कोर्ट पर लौटीं सानिया और किचेनोक की जोड़ी ने इसी महीने होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीता था। इन दोनों ने फाइनल में चाइनीज जोड़ी जैंग शुआई और पैंग शुआई को 6-4,6-4 से हराया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रोहन बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार यूक्रेन की नादिया किचेनोक (बाएं) ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर।