Home Hindi मेसी 6 साल बाद लगातार 4 मैच में गोल नहीं कर सके,...

मेसी 6 साल बाद लगातार 4 मैच में गोल नहीं कर सके, फिर भी बार्सिलोना ने गेटाफे को 2-1 से हराया

98
0

खेल डेस्क. स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में बार्सिलोना ने शनिवार को गेटाफे को 2-1 से हरा दिया। उसके लिए एंटोइनी ग्रिजमैन और सर्जीरोबर्टो ने गोल किया। गेटाफे के लिए एंजेल रोड्रिग्ज ने इकलौता गोल किया। बार्सिलोना के कप्तान लियोनल मेसी इस मैच में गोल नहीं कर सके। 2014 के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब मेसी लगातार 4 मैच में गोल नहीं कर सके। वे रियाल बेटिस, लेवांते और वेलेंसिया के खिलाफ गोल नहीं कर पाए थे। पिछली बार लीग में उन्होंने ग्रेनाडा के खिलाफ गोल किया था।

इस जीत के साथ ही बार्सिलोना के 24 मैच में 52 अंक हो गए। उसकेपहले स्थान पर काबिज रियाल मैड्रिड के बराबर ही अंक हो गए, लेकिन गोल डिफरेंस में वह पीछे है। गेटाफे 42 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है।

बार्सिलोना की टीम होमग्राउंड कैम्प नाऊ पर लगातार 24वें मैच में जीती
मैच के 33वें मिनट में ग्रिजमैन ने बार्सिलोना को 1-0 की बढ़त दिलाई। उन्होंने कप्तान मेसी के पास पर गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। 39वें मिनट में सर्जियो ने टीम का दूसरा गोल किया। गेटाफे के लिए रोड्रिग्ज ने 66वें मिनट में गोल किया। बार्सिलोना की टीम अपने होमग्राउंड कैम्प नाऊ पर लगातार 24वें मैच में जीती। टीम के खिलाड़ियों ने मैच शुरू होने से पहले ओस्मान डेम्बेले के नाम की जर्सी पहनी। डेम्बेले चोटिल होने के बाद छह महीने के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


लियोनल मेसी ने इस मैच में ग्रिजमैन के लिए गोल असिस्ट किया।