Home Hindi बीसीसीआई ने विकेटकीपर साहा से कहा- रणजी मैच छोड़ें, न्यूजीलैंड दौरे के...

बीसीसीआई ने विकेटकीपर साहा से कहा- रणजी मैच छोड़ें, न्यूजीलैंड दौरे के लिए खुद को फिट रखें

130
0

खेल डेस्क. बीसीसीआई ने विकेटकीपर रिद्धिमान साहा से कहा कि वे खुद को न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिट रखें। चोट से बचाने के लिए बोर्ड ने साहा को रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलने को कहा है। वे फिलहाल उंगली की चोट से उबर रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले साल नवंबर में हुए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई थी।

साहा से पहले बुमराह को भी बोर्ड ने छूट दी थी
साहा फिलहाल रिहैबिलिटेशन के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी को वेलिंगटनमें खेला जाएगा। इससे पहले बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी छूट दी थी। खुद बोर्ड अध्यक्ष गांगुली ने उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने के लिए रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलने को कहा था। वे सीधा श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेले थे।

कोच अरुण लाल ने कहा- साहा की गैरमौजूदगी का असर नहीं पड़ेगा
बंगाल के कोच अरुण लाल ने कहा, रिद्धिमान रविवार से दिल्ली के खिलाफ शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेलेंगे। वह टीम में होते तो अच्छा होता, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी से ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। किसी भी सूरत में हमारे पास जीतने वाली टीम है। यह सिर्फ एक मैच की बात है। साहा के अलावा दिल्ली के खिलाफ मैच में कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन और तेज गेंदबाज इशांत पोरेल भी नहीं खेलेंगे। ये दोनों न्यूजीलैंड दौरे पर गई इंडिया-ए टीम के साथ हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रिद्धिमान साहा। (फाइल)