Home Hindi कोबी ब्रायन को श्रद्धांजलि, एनबीए में टीम लॉस एंजेलिस लेकर्स और एलए...

कोबी ब्रायन को श्रद्धांजलि, एनबीए में टीम लॉस एंजेलिस लेकर्स और एलए क्लिपर्स के बीच मैच टला

120
0

कैलिफोर्निया. नेशनल बास्केटबॉल लीग (एनबीए) में मंगलवार को लांस एंजेलिस लेकर्स और एलए लेकर्स के बीच होने वाला मुकाबला कोबी ब्रायन के निधन के बाद टाल दिया गया है। यह फैसला लेकर्स के लिए 20 साल खेलने वाले कोबी को श्रद्धांजलि दोने के लिए किया गया। एनबीए ने अपने आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी। लांस एंजेलिस लेकर्स ने कहा कि यह हमलोगों के लिए बेहद मुश्किल समय है। हम ब्रायन के परिवार का समर्थन जारी रखेंगे और अधिक जानकारी लोगों से शेयर करेंगे।

रविवार को दिग्गज खिलाड़ी कोबी और उनकी बेटी गियाना की कैलिफोर्निया में एक हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई थी। वे अपने प्राइवेट हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। उनके साथ उनकी 13 साल की बेटी गियाना और सपोर्ट स्टाफ के 7 अन्य लोग भी हेलिकॉप्टर में सवार थे।

ब्रायन ने लॉस एंजेलिस लेकर्स को 5 बार चैम्पियन बनाया
ब्रायन ने बास्केटबॉल खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर के 20 साल लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम के साथ बिताए। इस दौरान उन्होंने टीम को 5 बार चैम्पियन बनाया। वे खुद 2008 में एनबीए के मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर (एमवीपी) रहे। इसके अलावा दो बार फाइनल्स में एमवीपी चुने गए। ब्रायन ने अमेरिकी टीम को ओलिंपिक में दो बार चैम्पियन बनाया। ब्रायन का सबसे यादगार मैच 2006 में टोरंटो रैप्टर्स के खिलाफ था, जब उन्होंने लॉस एंजेलिस लेकर्स की तरफ से 81 पॉइंट्स स्कोर किए थे। उन्होंने अप्रैल 2016 में प्रोफेशनल करियर से रिटायरमेंट ले लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kobe Bryant Death | Los Angeles Lakers and LA Clippers Today Game Postponed After NBA Kobe Bryant Dead in Helicopter Crash