Home Bollywood Hindi ‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता-कॉमेडियन रामकृष्ण ने लिखा-...

‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता-कॉमेडियन रामकृष्ण ने लिखा- बचपन में मेरा रेप हुआ था

203
0

बॉलीवुड डेस्क. तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा के दोस्त की भूमिका निभा चुके अभिनेता और कॉमेडियन राहुल रामकृष्ण ने सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। मंगलवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि बचपन में उनका रेप किया गया था। उनके ट्वीट के मुताबिक, “बचपन में मेरा रेप हुआ था। मुझे नहीं पता कि अपने इस दुख के बारे में क्या कहूं। सिबाय इसके कि मैं इसके बाद खुद को जानना चाहता हूं।”

अपने साथ हुए अपराध के साथ रहता हूं: राहुल

राहुल ने अगले ट्वीट में लिखा, “हर चीज तकलीफ देती है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “मैं अपने साथ हुए अपराध के साथ रहता हूं। कभी न्याय नहीं मिलता, बस कुछ पल की राहत मिलती है। इसलिए अपने लोगों को भला बनना सिखाएं। बहादुर बनें और सोशल कंडीशनिंग को तोड़ें। अच्छे बने।” रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वक्त राहुल का रेप हुआ, तब वे स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे।

ट्विटर पर हुई राहुल की तारीफ

राहुल के ट्वीट्स देखने के बाद कई लोगों ने उनकी तारीफ की है। कॉमेडियन प्रियदर्शिनी ने लिखा है, “मैं कोशिश करूं तो भी उस दर्द को कभी महसूस नहीं कर सकती, जिससे आप गुजरे हो। मैं कुछ कर भी नहीं सकती। लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी कि मजबूत रहो। आप हर गंदगी से बाहर आ गए हैं और अपनी क्षमता के अनुसार खुद को बेहतर तरीके से संभाला है। आप योद्धा हो। आपको प्यार भाई।”

‘अर्जुन रेड्डी’ के अलावा ‘गीता गोविंदम’, ‘भारत अने नेनू’ और ‘अला वैकुंठपुरम लो’ जैसी तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुके राहुल इससे पहले बतौर पत्रकार भी काम कर चुके हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Arjun Reddy Actor Comedian Rahul Ramakrishna Says He Was Raped In Childhood