Home Bollywood Hindi दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचीं लक्ष्मी अग्रवाल की वकील, श्रेय नहीं देने पर ‘छपाक’...

दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचीं लक्ष्मी अग्रवाल की वकील, श्रेय नहीं देने पर ‘छपाक’ के निर्माताओं के खिलाफ अवमानना याचिका लगाई

170
0

बॉलीवुड डेस्क. अदालती आदेश के बावजूद फिल्म में उचित श्रेय नहीं दिए जाने पर वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म ‘छपाक’ के निर्माताओं और दीपिका पादुकोण के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दायर की है। याचिका में न्यायालय के आदेश का पालन नहीं करने पर फिल्ममेकर्सके खिलाफ अवमानना की कार्यवाही शुरू करने की मांग की गई है। इससे पहले उच्च न्यायालय ने फिल्म के निर्माण में भट्ट के दिए योगदान को देखते हुए उन्हें भी श्रेय देने का आदेश दिया था।

अपर्णा वही वकील हैं जिन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा था। एक प्रमुख समाचार एजेंसी से बात करते हुए अपर्णा ने कहा, ‘मैंने वो याचिका दायर की है क्योंकि निर्माताओं ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म में मुझे श्रेय नहीं दिया है।’ हालांकि उन्होंने बताया कि भारत में प्रदर्शित फिल्म में उन्हें जरूरी क्रेडिट्स दिया गया था।

पहले की थीरिलीज पर रोक लगाने की मांग

रिलीज से पहले भी भट को फिल्म में श्रेय नहीं दिया गया था, तब उन्होंने फिल्म कीरिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने फिल्म मेकर्स को अपर्णा को भी श्रेय देने का आदेश दिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मेघना गुलजार, लक्ष्मी अग्रवाल (बीच में) और दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)