Home Bollywood Hindi ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की कास्ट ने बाबा जैकसन के साथ किया डांस,...

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की कास्ट ने बाबा जैकसन के साथ किया डांस, वरुण बोले- ये हैं रियल स्ट्रीट डांसर

192
0

बॉलीवुड डेस्क.वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्ट्रीट डांसर 3डी की स्टार कास्ट टिक-टॉक स्टार बाबा जैकसन यानी युवराज सिंह के साथ डांस करती नजर आ रही है। वरुण ने इस वीडियो के कैप्शन में बाबा को रियल स्ट्रीट डांसर बताया है। डांस बैटल पर बेस्ड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।

कौन हैं बाबा जैकसन : टिक-टॉक स्टार बाबा जोधपुर से हैं। युवराजको उनकी डांस स्टाइल के वीडियो वायरल होने के कारण प्रसिद्धि मिली। बाबा ग्लोबल डांस आइकन माइकल की तरह डांस करते हैं। पिछले दिनों वायरल हुए उनके वीडियो को ऋतिक और रवीना टंडन भी शेयर कर चुके हैं। ऋतिक ने वीडियो को री-ट्वीट करते हुए पूछा था- सबसे स्मूदेस्ट एयरवॉकर जो मैंने देखा, कौन है ये ?

वरुण ने प्रमोशन के लिए चुना : बाबा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं, क्योंकि वरुण ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके साथ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है। इस वीडियो पर नोरा फतेही ने कमेंट करते हुए लिखा है- अविश्वसनीय। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। वहीं इसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के अलावा प्रभु देवा, राघव जुयाल, धर्मेश जैसे कोरियोग्राफर्स भी नजर आएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Street Dancer 3D Promotion: cast dances with Baba Jackson Varun Dhawan said him real street dancer