Home Hindi रैना ने कहा- मेरे और सीएसके के बीच कोई विवाद नहीं, श्रीनिवासन...

रैना ने कहा- मेरे और सीएसके के बीच कोई विवाद नहीं, श्रीनिवासन पिता जैसे वो मुझे डांट सकते हैं; आईपीएल के लिए फिर यूएई लौट सकता हूं

99
0

सुरेश रैना ने अचानक आईपीएल से भारत लौटने के मामले में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बुधवार को कहा कि कुछ ऐसा पारिवारिक मसला था, जिसे टाला नहीं जा सकता था, इसलिए मैंने भारत लौटने का फैसला किया था। मैं फिर से आईपीएल खेलने के लिए यूएई लौट सकता हूं। उन्होंने क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में यह बातें कहीं।

रैना ने कहा कि भारत वापस लौटने का फैसला करना उनके लिए काफी मुश्किल था। सीएसके मेरा परिवार और माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं। मेरे और सीएसके के बीच कोई विवाद नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी 12.5 करोड़ रुपए ऐसे ही नहीं छोड़ सकता है। इसके पीछे कोई ठोस कारण ही रहा होगा। मैं भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुका हूं, लेकिन अभी युवा हूं और 4 से 5 साल तक आईपीएल खेल सकता हूं।

मैं दोबारा यूएई लौट सकता हूं: रैना

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इस इंटरव्यू में कहा कि मैं भारत में क्वारैंटाइन होने के दौरान भी ट्रेनिंग कर रहा हूं। हो सकता है कि आप मुझे दोबारा सीएसके के कैंप में देखें। वहीं, दूसरी ओर सीएसके के ओनर एन श्रीनिवासन को लेकर रैना ने कहा कि वह मेरे पिता की तरह हैं, वह मुझे हमेशा बेटे की तरह ही देखते हैं। उन्हें मेरे आईपीएल छोड़ने की असली वजह नहीं पता थी, एक बाप अपने बच्चे को डांट सकता है। उनको अब मेरे बाहर होने के बारे में पता लग चुका है और वो मेरे फैसले के साथ हैं।

‘मैं 20 दिन से अपने बच्चों से नहीं मिला’

रैना ने उन मीडिया रिपोर्ट्स पर सफाई दी, जिसमें यह बताया गया था कि कड़े बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल के कारण ही आईपीएल से भारत लौटे थे। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार मेरे लिए बहुत अहम है। मुझे इस बात की चिंता थी कि अगर मुझे कुछ हो गया, तो उनका क्या होगा। मैंने अपने बच्चों को 20 दिन से नहीं देखा है। भारत लौटने के बाद भी क्वारैंटाइन में होने की वजह से मैं उनसे नहीं मिला हूं।

रैना के भारत लौटने की अलग-अलग वजह सामने आई

रैना के लौटने की वजह साफ न होने से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। पहले यह खबर आई थी कि चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में जब कुछ खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकले, तो रैना डर गए और वहां रुकने को राजी ही नहीं हुए। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें वापस भेजना का फैसला लिया।

इसके बाद खबर आई कि रैना को दुबई के ताज होटल में कप्तान धोनी और कोच फ्लेमिंग की तरह सुईट नहीं मिला। उनके रूम में बालकनी भी नहीं थी, तो रैना इससे नाराज थे और वहां रहकर पूरा टूर्नामेंट खेलने को राजी नहीं थे। इसलिए वह भारत लौट आए। हालांकि, अब उन्होंने भारत लौटने की असल वजह सामने रखी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सुरेश रैना ने आईपीएल से भारत लौटने को लेकर कहा कि मेरा परिवार मेरे लिए बहुत अहम है। मुझे इस बात की चिंता थी कि अगर मुझे कुछ हो गया, तो उनका क्या होगा। -फाइल