Home Bollywood Hindi दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए सलमान, अकेले उठाएंगे उनके खाने और...

दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए सलमान, अकेले उठाएंगे उनके खाने और जरूरी सामान का खर्च

93
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। इसके चलते फिल्म इंडस्ट्री में भी काम पूरी तरह बंद है और इससे जुड़े दिहाड़ी मजदूरों और छोटे-मोटे वर्कर्स की आजीविका प्रभावित हो गई है। यहां तक कि उनका चूल्हा भी मुश्किल से जल रहा है। संकट की इस घड़ी में सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने क्राफ्ट एसोसिएशंस को इस तरह के हर वर्कर के परिवार को हर दिन का खाना और जरूरत का सामान मुहैया कराने के लिए कहा है।

पूरा खर्च अकेले ही उठाएंगे सलमान

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वे पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब के चक्कर में न फंसे, क्योंकि इसका पूरा भुगतान वे अपनी ओर से करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने एसोसिएशन से यह निवेदन भी किया कि वे उनकी इस पहल के बारे में मीडिया को कोई जानकारी न दें। क्योंकि वे किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।

सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहे सलमान

सलमान खान इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहे हैं। वे अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में यह वक्त बिता रहे हैं। उनके साथ वहां उनकी बहन अर्पिता खान, बहनोई आयुष शर्मा समेत कुछ फैमिली मेंबर्स और पेट्स भी हैं। हालांकि, उनके पैरेंट्स सलीम खान और सलमा खान मुंबई में ही हैं। रिपोर्ट्स की मानें उन्हें यात्रा करने और ज्यादा लोगों के बीच रहने की अनुमति नहीं है। स्थिति सामान्य होने के बाद सलमान मुंबई लौट आएंगे।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Coronavirus Relief: Salman Khan to provide essential commodities to daily wage cine workers and their families amid lockdown