Home Bollywood Hindi दिव्या खोसला ने अपनी गुरुमाता दादी जानकी को खूब याद किया ,...

दिव्या खोसला ने अपनी गुरुमाता दादी जानकी को खूब याद किया , डांस की तस्वीरें साझा कर कहा- आपको हमेशा याद करेंगे दादी

118
0

बॉलीवुड डेस्क. ब्रह्माकुमारी संस्था की चीफ राजयोगिनी दादी जानकी का 104 साल की उम्र में 27 मार्च को निधन हो चुका है। उनकी शिष्या रह चुकीं पॉपुलर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला ने इस खबर के बाद एक तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजिल अर्पित कीहै।

दिव्याने दादी जानकी के साथ बिताए हुए कुछ पलों की झलक शेयर की है। इन तस्वीरों में दिव्या दादी जानकी की मौजूदगी में नृत्य करते और उनका आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। खूबसूरत तस्वीरों के साथ दिव्या ने लिखा, ‘आपसे आशीर्वाद लेकर काफी खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं। हम आपको हमेशा याद करेंगे दादी जानकी’।

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या कुमार तीन सालों तक ब्रह्मकुमारी संस्था का हिस्सा रह चुकी हैं जिसके चलते उन्होंने कई प्रोग्रामों में परफॉर्मेंस दी है। 2019 में भोडाकलां स्थित ओम शांति रीट्रीट सेंटर के 19वें वार्षिक उत्सव में भी दिव्या खोसला मौजूद थीं। उन्होंने इस प्रोग्राम में भी प्रस्तुति दी थी। उनकी ये तस्वीरें वहीं लीगई थीं।

##

दिव्या खोसला इन दिनों अपने घर पर ही क्वारैंटाइन हैं। उन्होंने हाल ही में क्वारैंटाइन के 10वें दिन की तस्वीर भी शेयर की थी जिसके साथ वो फैंस से घर पर रहने की अपील कर रही हैं। जल्द ही दिव्या जॉन अब्राहिम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में लीड रोल निभाते नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट 2 अक्टूबर की रखी गई है मगर मौजूदा हालात देखते हुए इसमें बदलाव होने की आशंका है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Divya Khosla remembered Dadi Janaki after her death of , shares some glimpse of beautiful memories