Home Bollywood Hindi बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं फराह खान, बोलीं ‘वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करो,...

बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं फराह खान, बोलीं ‘वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करो, दुनिया में और भी बड़ी परेशानियां हैं’

4
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देखते हुए कई दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री लॉकडाउन है। ऐसे में सभी सेलेब्स अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहे हैं। जहां कुछ फैंस अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं वहीं कुछ अपनी फिटनसे वीडियो से फैंस को इंस्पायर कर रहे हैं। मगर फिल्ममेकर फराह खान लगातार सेलेब्स की वर्कआउट वीडियोज देखकर काफी गुस्सा हैं। उन्होंने हाल ही में गुस्से में सभी सेलेब्स को अनफॉलो करने की धमकी दी है।

फराह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें फराह ने भड़कते हुए कहा, ‘सब लोग वीडियो बना रहे हैं तो मैंने सोचा मैं भी वीडियो बनाऊं। प्लीज, प्लीज सारे सेलेब्रिटीज और स्टार्स से मेरी विनती है कि प्लीज अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करो। मैं समझ सकती हूं कि आप लोगों के पास अपना फिगर बनाने के अलावा कोई और परेशानी नहीं है। मगर हममें से ज्यादातर लोगों को इसके अलावा दुनिया की ज्यादा फिक्र है। तो प्लीज हमारे ऊपर रहम करो और अपने वर्कआउट वीडियो बनाने बंद करो।

सेलेब्स को दी अनफॉलो करने की धमकी

फराह ने अपील करते हुए कहा, ‘अगर आप अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद नहीं करते तो प्लीज बुरा मत मानना जब मैं आपको अनफॉलो करूं’। फराह ने भले ही इस वीडियो में सबको फटकार लगाई हो, मगर फिर भी सभी सेलेब्स इसपर मजाकिया कमेंट करते दिख रहे हैं।

फराह खान की पोस्ट पर अर्जुन कपूर का कमेंट।

अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक

फराह की पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है तुम्हें अपनी बिल्डिंग के नीचे वाले जिम में जल्द से जल्द वर्कआउट करना शुरू कर देना चाहिए’। वहीं शिल्पा शेट्टी ने फराह की धमकी पर कहा, ‘मुझे यकीन है तुम ऐसा कर सकती हो’। इसके अलावा रोहित शेट्टी, सोनम कपूर, तब्बू, जोया अख्तर और सोनू सूद ने भी फराह की पोस्ट पर फनी रिएक्शन दिए हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Farah Khan lashed out on Bollywood celebs, said ‘Stop making workout videos, there are bigger problems in this world’