Home Bollywood Hindi 40 दिन की हुई बेटी समीषा, शिल्पा शेट्टी ने जताया भगवान का...

40 दिन की हुई बेटी समीषा, शिल्पा शेट्टी ने जताया भगवान का आभार, कहा-‘खुश हूं कि मेरे पास एक स्वस्थ परिवार है’

4
0

बॉलीवुड डेस्क. शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा 40 दिन की हो गई है। शिल्पा ने इस बात की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की जिसमें वह बेबी समीषा को पकड़े हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ बेटा वियान और पति राज कुंद्रा भी दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।

शिल्पा ने जताया भगवान का आभार: शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा, समीषा शेट्टी कुंद्रा 40 दिन की हो गई हैं। यह मां और बच्चे का पहला पड़ाव होता है जिसका जिक्र हिंदू धर्म में किया गया है। परंपरा के मुताबिक,आज हमें बेटी को लेकर मंदिर जाना चाहिए था लेकिन आजकल के हालातों के चलते हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं था जिसकी वजह से हमने घर के मंदिर में ही दर्शन किए। आज मुझे लग रहा है कि कई सारी चीजें हैं जिनके प्रति हमें कृतज्ञ रहना चाहिए भले ही वह हमारे प्लान के मुताबिक न हो। तो अगले 20 दिन, मैं उस हर चीज के लिए हर दिन आभार जताऊंगी जो मेरे पास है। मैं भगवान की आभारी हूं कि मेरे पास स्वस्थ परिवार है। इस समय को हमें ब्रह्माण्ड की उन सभी चीजों के प्रति आभार जताने के लिए उपयोग करना चाहिए जो हमें मिली हैं, इससे हमारी जिंदगी में सकारात्मकता आएगी।आपभी इसमें मेरे साथ शामिल होइए ,कमेंट बॉक्स में कमेंट कीजिए और आभार जताइए।

15 फरवरी को हुआ था बेटी का जन्म: शिल्पा-राज की बेटी समीषा का जन्म 15 फरवरी को हुआ था लेकिन उन्होंने बच्ची के जन्म की खबर 21 फरवरी को महाशिवरात्रि के मौके पर शेयर की। इसके बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि वो और राज पिछले 5 सालों से दूसरे बच्चे के लिए ट्राय कर रहे थे। उन्हें हमेशा से ही एक बेटी की चाहत थी और उसका नाम उन्होंने 21 साल पहले ही सोच लिया था। समीषा का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। इससे पहले दोनों का एक बेटा है जिसका नाम वियान है। वियान का जन्म 2012 में हुआ था। शिल्पा-राज ने 22 नवंबर 2009 को शादी की थी। शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Shilpa Shetty shares family pic as daughter Samisha is 40 days old: ‘So grateful for just having a healthy family’