Home Bollywood Hindi भूषण कुमार ने पीएम केयर्स फंड में दिया 11 करोड़ का योगदान,...

भूषण कुमार ने पीएम केयर्स फंड में दिया 11 करोड़ का योगदान, एक करोड़ सीएम रिलीफ फंड में भी दिए

136
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के संकट के बीच फिल्ममेकर और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। उन्होंने लिखा है, “आज हम सभी बहुत निर्णायक स्टेज पर हैं और बहुत जरूरी है कि हम सब इसमें योगदान दें। मैं पूरे टी-सीरीज परिवार की ओर से 11 करोड़ रुपए पीएम केयर्स फंड में देने की शपथ लेता हूं। हम साथ मिलकर लड़ सकते हैं और जीत सकते हैं। जय हिंद।”

मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 1 करोड़ रुपए

भूषण कुमार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ रुपए का योगदान दिया है। भूषण ट्विटर पर लिखते हैं, “जरूरत के इस वक्त में मैं पूरे टी-सीरीज परिवार के साथ एक करोड़ रुपए सीएम रिलीफ फंड में जमा करने की प्रतिज्ञा लेता हूं। उम्मीद है कि हम जल्दी ही इस मुश्किल वक्त से निकल जाएंगे। घर में रहें सुरक्षित रहें।”

##

अक्षय-वरुण भी दे चुके योगदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पीएम केयर फंड का ऐलान किया था और देशवासियों से इसमें सहयोग देने की अपील की थी। इसके तुरंत बाद अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रिब्यूशन देने का ऐलान किया था और वे ऐसा करने वाले पहले बॉलीवुड सेलेब बने। अक्षय के बाद वरुण धवन ने 30 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड और 25 लाख रुपए सीएम रिलीफ फंड में जमा करने की घोषणा की थी।

## ## ##

ये सेलेब्स भी कर चुके हैं दान

कॉमेडियनकपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए जमा कराए हैं। उन्होंने 26 अप्रैल को सोशल मीडिया पर इसका ऐलान करते हुए लिखा था, “यह वक्त है उन लोगों के साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना से चल रही इस जंग के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए का सहयोग कर रहा हूं। साथ ही हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें।”

##

‘बाहुबली’ फेम साउथ इंडियन एक्टर प्रभास ने 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष और50-50 लाख रुपएआंध्र प्रदेश और तेलंगानाके मुख्यमंत्री राहत कोष में भी जमा कराए हैं।

##

साउथ इंडियन अभिनेता औरजन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने गुरुवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। पवन ने मुख्यमंत्री राहत कोष, आंधप्रदेश और तेलंगाना में भी 50-50 लाख रुपए देने की घोषणा की है। इसी तरहरामचरण ने भी प्रधानमंत्री औरमुख्यमंत्री आंध्रप्रदेश-तेलंगाना के राहत कोष में कुल 70 लाख रुपए देने का ऐलान किया।

##

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने शनिवार को 1 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष और 50 लाख रुपए पश्चिम बंगाल सरकार के राहत कोष में जमा कराने का ऐलान किया।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Coronavirus Relief:Bhushan Kumar donats 11 crore In Narendra Modi’s Rupees PM-CARES Fund