Home Bollywood Hindi लॉकडाउन में फैंस को एंटरटेन कर रहे अपारशक्ति, रफी को याद कर...

लॉकडाउन में फैंस को एंटरटेन कर रहे अपारशक्ति, रफी को याद कर गाया- मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया

98
0

इन दिनों देश में जारी लॉकडाउन के चलते अपारशक्ति खुराना ने अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक नया तरीका खोज निकाला है। हाल ही में अपारशक्ति ने अपने कुछ वीडियोशेयर किए हैं जिनमें वो अपनी बेहतरीन आवाज में फिल्मी गाने गाते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुवार को अपारशक्ति खुराना ने मोहम्मद रफी का गाना ‘मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया’ गाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। ये गाना साल 1969 में आई फिल्म ‘हम दोनों’ का है। अपने सिंगिंग टैलेंट को दिखाते हुए अपारशक्ति ने इन वीडियोज को ‘इंस्टा म्यूजिक’ नाम दिया है जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

इससे पहले भी अपारशक्ति ने सोनम कपूर की फिल्म ‘आएशा’ का गाना ‘शाम’ गाया था। एक्टर के इस सिंगर अदांज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अपारशक्ति की इस पोस्ट पर भाभी ताहिरा कश्यप ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

##

अपारशक्ति खुराना भी भाई आयुष्मान की तरह बॉलीवुड करिअर शुरू करने से पहले वीडियो जॉकी और कई फैमश शो के होस्ट रह चुके हैं। दोनों कई बार म्यूजिक कॉन्सर्ट में भी साथ परफॉर्मेंस दे चुके हैं। अपारशक्ति ने साल 2019 मार्च में’कुडिए नी’ गाने सेबतौर म्यूजिक कम्पोजर अपना डेब्यू किया था। इस गाने को अपारशक्ति और नीति मोहन ने ही अपनी आवाज दी थी।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Aparshakti Khurana is Entertaining fans with his singing talent in new instamusic