Home Hindi सौराष्ट्र के कप्तान उनादकट बोले- रणजी ट्रॉफी जीतने के लिए पूरा दम...

सौराष्ट्र के कप्तान उनादकट बोले- रणजी ट्रॉफी जीतने के लिए पूरा दम लगाने तैयार, पुजारा की वापसी खुश

78
0

खेल डेस्क. राजकोट में सौराष्ट्र और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी 2020 का फाइनल खेला जा रहा है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट मेजबान सौराष्ट्र टीम के कप्तान हैं। दूसरी तरफ, बंगाल टीम की कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन हैं। उनादकट ने कहा है कि वो रणजी ट्रॉफी जीतने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा सकते हैं। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के फाइनल खेलने पर खुशी जताई।

फाइनल पर फोकस
पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद उनादकट टीम के प्रदर्शन से काफी खुश दिखे। सेमीफाइनल में गुजराज के खिलाफ उन्होंने महज 3.2 ओवर में 4 विकेट लेकर मैच अपने पाले में कर लिया था। अब बंगाल के खिलाफ फाइनल में जयदेव यही प्रदर्शन दोहराना चाहते हैं। जयदेव ने कहा, “यह सीजन मेरे लिए सपना साकार होने जैसा है। टीम के लिहाज से भी और व्यक्तिगत तौर पर भी। लेकिन, मुझे ट्रॉफी जीतना है। व्यक्तिगत प्रदर्शन बहुत मायने नहीं रखता। अगर इस क्रम में कुछ रिकॉर्ड मेरे नाम दर्ज हो रहे हैं तो ये अच्छी बात है। लेकिन, ट्रॉफी जीतने के लिए मैं अपनी पूरी ताकत लगाने तैयार हूं।”

पुजारा की वापसी से बैटिंग मजबूत
पहले दिन के खेल के दौरान पुजारा बीमारी की वजह से पवैलियन लौट चुके थे। बताया जाता है कि उन्हें बुखार के अलावा टॉन्सिल्स की भी परेशानी है। लेकिन, जयदेव इससे ज्यादा चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा, “अपने सबसे अच्छे दोस्त चेतेश्वर पुजारा की टीम में वापसी पर मैं बहुत खुश हूं। इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है कि वो फाइनल में अपने राज्य की टीम से खेलें और बड़ा स्कोर करें। सोमवार को उनकी तबियत नासाज थी। लेकिन, वो मैच में आगे खेलने के लिए तैयार हैं।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जयदेव उनादकट ने सेमीफाइनल में गुजरात के खिलाफ दूसरी पारी में चार विकेट लेकर मैच का पांसा पलट दिया था।