Home Bollywood Hindi सैफ अली खान बेटी के साथ करने वाले थे ‘जवानी जानेमन’, फिर...

सैफ अली खान बेटी के साथ करने वाले थे ‘जवानी जानेमन’, फिर उन्होंने ही सारा को इसका हिस्सा बनने से रोका था

167
0

बॉलीवुड डेस्क. सैफ अली खान का कहना है कि ‘जवानी जानेमन’ पहले वे बेटी सारा अली खान के साथ करने वाले थे। वे इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात कर रहे थे। बकौल सैफ, “हुआ यह है कि ‘केदारनाथ लगभग-लगभग ठंडे बस्ते में चली गई थी और सारा के पास कोई दूसरी फिल्म नहीं थी। उस समय इस फिल्म की चर्चा शुरू हुई थी। तब एक अच्छे पिता की तरह मैंने उससे (सारा) से पूछा था कि क्या वह फिल्म करना चाहती है तो उसने हामी भर दी थी।”

फिर सैफ ने ही फिल्म करने से रोका

हामी भरने के बाद आखिर सारा ने ‘जवानी जानेमन’ क्यों नहीं की? इसकी वजह बताते हुए सैफ ने कहा, “फिर ‘केदारनाथ’ वापस ट्रैक पर आ गई और उसके बाद उसे ‘सिम्बा’ भी मिल गई। तब मैंने उससे कहा- ‘देखो सारा, यह फिल्म (जवानी जानेमन) मत करो। यह तुम्हारे लिए बैकअप थी।’ मुझे लगा कि मैं इसे किसी और के साथ कर सकता हूं, लेकिन उसे रणवीर सिंह और फिर वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए। उसने कहा था कि वह यह फिल्म करना चाहती थी। लेकिन मैं नहीं चाहता था कि वह कोई फिल्म सिर्फ मेरी वजह से करे। जब परिवार की बात आती है तो यह सब वाकई बहुत कॉम्प्लीकेटेड हो जाता है।”

अब तक 3-5 फिल्में साथ ऑफर हो चुकीं

सैफ की मानें तो यह पहला मौका नहीं था, जब उन्हें और सारा को एक ही फिल्म के लिए अप्रोच किया गया हो। वे कहते हैं, “हमें कम से कम 3-5 फिल्में साथ ऑफर हो चुकी हैं। कभी उसे स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई तो कभी मैंने इंटरेस्ट नहीं दिखाया।” गौरतलब है कि ‘जवानी जानेमन’ में सारा को पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने रिप्लेस किया। वे फिल्म में सैफ की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Saif Ali Khan Reveals He Asked Daughter Sara Ali khan If She Was Wanted To Do Jawaani Jaaneman