Home Bollywood Hindi राजामौली की फिल्म में एक बार फिर भगत सिंह के रूप में...

राजामौली की फिल्म में एक बार फिर भगत सिंह के रूप में नजर आएंगे अजय देवगन

159
0

बॉलीवुड डेस्क. एस राजामौली की मेगाबजट तेलुगु फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा के अलावा अजय देवगन भी नजर आएंगे। अजय, इस फिल्म में एक बार फिर सरदार भगत सिंह के रोल में दिखाई देंगे। 350 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो सकती है।हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कुल 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

ये होगी कहानी :भगत सिंह की भूमिका में अजय फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू को ब्रिटिश शासन के खिलाफ विद्रोह करने के लिए प्रेरित करेंगे।राम चरण फिल्म में अल्लूरी सीताराम की भूमिका में होंगे। जबकिजूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाएंगे।आलिया भट्ट, राम चरण के साथ रोमांस करती दिखेंगी।फिल्म में आयरिश एक्टर रे स्टीवेंसन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस ब्रिटिशर्स की भूमिका में होंगे।

18 साल पहले बने थे सरदार : इसके पहले अजय देवगन ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ में सरदार भगत सिंह के रोल में नजर आए थे। हाल ही में उन्होंने 18 साल पहले रिलीज हुई अपनी फिल्म का एक फोटो ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ के पोस्टर के साथ शेयर करते हुए 18 ईयर्स चैलेंज लिया था। बात अगर तानाजी की करें तो फिल्म 190 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


RRR Update : Ajay Devgan will once again seen as Bhagat Singh in Rajamouli Next film RRR