Home Hindi सानिया और कैरोलिन की जोड़ी महिला डबल्स के दूसरे राउंड में बाहर,...

सानिया और कैरोलिन की जोड़ी महिला डबल्स के दूसरे राउंड में बाहर, शाइशाई-बारबोरा ने हराया

85
0

खेल डेस्क. सानिया मिर्जा और फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया की जोड़ी दुबई ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में बाहर हो गई। उन्हें 5वीं सीड चीन की शाइशाई झेंग और चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजीकोवा ने 6-2, 6-4 से शिकस्त दी। सानिया-गार्सिया ने पहले राउंड में रूस की एला कुदर्यावेत्सेवा और स्लोवानिया की कैटेरिना श्रेबोत्निक को 6-4, 4-6, 10-8 से हराया था।

टेनिस कोर्ट पर 2 साल बाद लौटीं सानिया ने पिछले ही महीने होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का डबल्स खिताब जीता था। सानिया ने यूक्रेन की नादिया किचेनॉक के साथ चीन की जैंग और पैंग शुआई को फाइनल में 6-4, 6-4 से शिकस्त दी थी। सानिया के करियर का यह 42वां डब्ल्यूटीए डबल्स खिताब था।

चोट के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन नहीं खेल पाईं
सानिया चोट के कारण साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गईं थीं। वे 23 जनवरी को डबल्स के अपने पहले मैच में यूक्रेन की अपनी जोड़ीदार नादिया किचेनॉक के साथ कोर्ट पर उतरीं थी। उनका मुकाबला शिनयून हैन और लिन जू की चाइनीज जोड़ी से था। मैच के दौरान ही सानिया की पिंडली की चोट उभर आई, इसलिए उन्होंने मुकाबला बीच में छोड़ने का फैसला किया। इससे पहले सानिया ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स से हटने का फैसला किया था। उन्हें रोहन बोपन्ना के साथ उतरना था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सानिया मिर्जा और फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया की जोड़ी 2-6, 4-6 से हारकर दुबई ओपन से बाहर हुई।