Home Bollywood Hindi सनी हिंदुस्तानी ने गाया जिया धड़क-धड़क जाए, कुणाल खेमू ने खुश होकर...

सनी हिंदुस्तानी ने गाया जिया धड़क-धड़क जाए, कुणाल खेमू ने खुश होकर दिया देवी लक्ष्मी का लॉकेट

183
0

टीवी डेस्क. सनी हिंदुस्तानी इंडियन आइडल सीजन 11 के उन प्रतिभागियों में से हैं, जिन्होंने अपनी गायकी से एक अच्छाफैन बेस बना लिया है। इंडियन आइडल के जजों से लेकर शो में आने वाले मेहमानों तक, सभी सनी की दिल छू लेने वाली आवाज की तारीफ करते नहीं थकते। इस वीकेंड फिल्म मलंग की टीम – अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू अपनी आगामी फिल्म को प्रमोट करने इंडियन आइडल के मंच पर नजर आएंगे।

सनी का गाना सुनकर सेलेब्स हुए प्रभावित:सनी हिंदुस्तानी ने इस मौके पर उन्होंने ‘जिया धड़क धड़क जाए’ गाने पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी। सनी की परफॉर्मेंस देखकर कुणाल भी पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने बताया कि फिल्म ‘कलयुग’ हमेशा उनके लिए खास रहेगी। इतना ही नहीं, सनी की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर उन्होंने सनी को देवी की मूर्ति वाला एक लॉकेट भी गिफ्ट किया और कहा कि मां लक्ष्मी का आशीर्वाद सदा आपके साथ रहे।

कुणाल ने दिया तोहफा:कुणाल खेमू ने कहा, “आपको मां सरस्वती ने एक प्यारी आवाज का आशीर्वाद दिया है। मैं चाहता हूं कि मां लक्ष्मी भी सदा आपके साथ रहे, इसलिए मैंने आपको मां लक्ष्मी का यह लॉकेट दिया है। मेरी दुआ है कि इस मंच से आप नई ऊंचाइयों पर पहुंचें।” नेहा कक्कड़ ने कहा, “यह गाना मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। इस गाने को लेकर मुझे सनी से बहुत उम्मीदें थीं और आपने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है। जिस तरह से आपने इस गाने के सुर लगाए, वह अद्भुत है।” इस शो में आगे दिशा ने कहा कि सनी की आवाज सुनने के बाद उन्हें कैलाश खेर की याद आ गई। इतने बड़े सिंगर के साथ अपनी तुलना होते देखकर सनी को भी बेहद खुशी हुई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kunal Khemu gives a gift to Sunny Hindustani on Indian Idol season 11