Home Hindi संगरूर में बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन में आग...

संगरूर में बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन में आग लगी, 4 बच्चियों की जलकर मौत; 8 को बचाया गया

133
0

संगरूर.यहां के लौंगोवाल में शनिवार दोपहरस्कूल वैन में आग लगने से4 बच्चियोंकी जलकर मौत हो गई। वैन में 12 बच्चे सवार थे, जिसमेंसे 8 बच्चों को बचा लिया गया है। जिन 4 बच्चियोंकी मौत हुई, उनकी उम्र 4- 6 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने बताया- तीन बच्‍चों को लौंगोवाल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बच्चों की हालत गंभीर है। उन्हेंचंडीगढ़ पीजीआईरैफर कर दिया गया है।

आग ने पूरी वैन को अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस ने बताया किसिमरन पब्लिक स्कूल की मारुति वैन बच्चों को घर छोड़नेलौंगोवाल की तरफ जा रही थी। रास्ते में गांव केहर सिंह वाली के पास वैन में अचानक आग लग गई। वैन में तैनात स्‍टाफ ने बच्‍चों को निकालना शुरू किया,लेकिन देखते-देखते ही आग तेजी से फैली, जिसकी चपेट में पूरी वैन आ गई।हादसे में जख्मी बच्चों औरड्राइवर कोअस्पताल में भर्ती करायागया है।

4 बच्चियां हादसे में जल गईं, सभी बच्चियां पहली-दूसरी कक्षा की

एसएचओ बलवंत सिंह ने बताया कि 4 बच्चियांहादसे में जल गई हैं। सभी बच्चियां पहली-दूसरी कक्षा की थीं। इनके नाम नवजोत कौर, सिमरनजीत कौर, राध्या रानी और कमलप्रीत कौर के तौर पर हुई है।सुनाम के डीएसपी सुखविंदरपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने स्कूल का रिकार्ड जब्त कर लिया। पुलिस ने स्कूल के कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। सभी सेपूछताछ की जा रही है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


वैन में लगी आग तेजी से बढ़ी, जिसमें 4 बच्चे फंस गए।