Home Hindi शिवराज बोले- रावण की लंका पूरी तरह जलानी है तो विभीषण की...

शिवराज बोले- रावण की लंका पूरी तरह जलानी है तो विभीषण की जरूरत होती है… और अब सिंधिया जी हमारे साथ हैं

103
0

भोपाल. भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को भोपाल में पहला रोड शो किया। इसके बाद वे भाजपा कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सिंधिया से पहले माइक पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान थे, जिन्होंने रोड शो के बाद कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए रामायण सुना दी। शिवराज ने कहा कि अगर लंका को पूरी तरह जलाना हो तो विभीषण की जरूरत होती ही है और अब तो सिंधियाजी भी हमारे साथ हैं।

शिवराज के इस बयान को सिंधिया के मंदसौर गोलीकांड पर दिए गए बयान से जोड़ा जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने शिवराज के इस बयान को सिंधिया का अपमान भी बताया है।

शिवराज ने कहा- कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में तबाही मचाई। अगर वे ठीक से राज चलाते तो हम सड़कों पर नहीं उतरते। लेकिन, आज हम संकल्प लेते हैं कि जब तक कमलनाथ सरकार की पाप, अत्याचार, अन्याय, भ्रष्टाचार और आतंक की लंका को जलाकर राख नहीं कर देते, हम चैन से नहीं बैठेंगे। हम चैन की सांस नहीं लेंगे। लेकिन, रावण की लंका अगर पूरी तरह जलानी है तो विभीषण की जरूरत तो होती है मेरे भाई और अब सिंधियाजी हमारे साथ हैं। मिलकर लड़ेंगे, इनको धराशायी करेंगे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


भोपाल में भाजपा कार्यालय में तोमर, सिंधिया और शिवराज।


भाजपा कार्यालय में सिंधिया के साथ मौजूद शिवराज सिंह चौहान।


भोपाल पहुंचने के बाद आपस में बातचीत करते सिंधिया और शिवराज।