Home Bollywood Hindi ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान ने फिर बदला अपना लुक,...

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान ने फिर बदला अपना लुक, अब क्लीन शेव में नजर आए

148
0

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए एकबार फिर अपना लुक बदल लिया है। इस बार उन्होंने क्लीन शेव लुक अपनाया है, जिसमें उन्हें हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ दिल्ली के हिंदू कॉलेज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शूटिंग करते हुए देखा गया। फिल्म में उनके कई लुक्स में से एक लुक ये भी होगा। आमिर के वहां पहुंचते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया।इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चौहान ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें आमिर बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक सरदार के रूप में नजर आए थे।

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का आधिकारिक रूपांतरण है और ये इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर,मोना सिंह, पंकज त्रिपाठी और मानव गोहिल भी नजर आएंगे। फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। आमिर के साथ करीना की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों थ्री इडियट्स और तलाश में साथ काम कर चुके हैं।

देश के कई शहरों में हो चुकी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आमिर और करीना पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ पहुंचे थे। जहां फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ फोटोज लीक हो गई थीं। इन फोटोज में आमिर नीले रंग की एक पगड़ी पहने नजर आए थे। जबकि करीना गुलाबी और बैंगनी रंग की एक साधारण सलवार कमीज पहने दिखाई दी थीं। इसके बाद आमिर शूटिंग के लिए राजस्थान के जैसलमेर पहुंचे थे, जहां उनका बिखरे बालों वाले लुक सामने आया था। यहां से वे हिमाचल प्रदेशन पहुंचे, जहां एकबार फिर वे बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आए थे।

## ## ##

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान का नया लुक।
आमिर इसी लुक में हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ दिल्ली के हिंदू स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पहुंचे।
आमिर को देख फैंस ने उन्हें घेर लिया।