Home Bollywood Hindi मिलिंद सोमण ने 54 साल की उम्र में सीखी ड्राइविंग, कहा-नया सीखने...

मिलिंद सोमण ने 54 साल की उम्र में सीखी ड्राइविंग, कहा-नया सीखने की कोई उम्र नहीं होती

153
0

बॉलीवुड डेस्क. मिलिंद सोमण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कार ड्राइव करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, मिलिंद ने 54 साल की उम्र में ड्राइविंग सीखी है। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा , मेरी नई उपलब्धि, ज्यादातर लोग इसे 18 साल की उम्र में सीख लेते हैं, मैंने 54 साल की उम्र में सीखा, कुछ नया सीखने की कोई उम्र नहीं होती! मिलिंद के वीडियो में उनकी वाइफ अंकिता भी नजर आ रही हैं जो कि उनके ड्राइव करने से काफी खुश हैं।

फैन्स कर रहे तारीफ
मिलिंद की इस पोस्ट की फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं 39 साल की हूं और मुझे ड्राइविंग नहीं आती, आपका वीडियो देखकर प्रोत्साहन मिला, थैंक यू. एक और यूजर ने लिखा, मैं 35 साल की हूं, मैंने भरतनाट्यम सीखना शुरू किया है और ड्राइविंग सीखना भी मेरी बकेट लिस्ट में है इसलिए किसी भी उम्र में किसी चीज को सीखने से इंकार मत कीजिए! बेहतरीन।

आखिरी बार ‘शेफ’ में दिखे थे मिलिंद
मिलिंद आखिरी बार बड़े परदे पर सैफ अली खान स्टारर शेफ (2017) में दिखे थे। इससे पहले उन्हें ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015) में देखा गया था। इसमें उन्होंने अम्बाजी पंत का रोल प्ले किया था। मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं और पिछले साल उन्हें वेब सीरीज ‘फोरमोर शॉर्ट्स’ में भी देखा गया था।

तीन साल में ही पहली पत्नी को दे दिया था तलाक
मिलिंद सोमन ने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस मायलिन जम्प्नोई से शादी की थी। मायलिन से मिलिंद की पहली मुलाकात गोवा में फिल्म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ के सेट पर हुई थी। हालांकि तीन साल तक साथ रहने के बाद मिलिंद ने 2009 में उन्हें तलाक दे दिया। इसके बाद मिलिंद ने 2018 में अंकिता कुंवर से दूसरी शादी की जो कि उम्र में उनसे 25 साल छोटी हैं।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

actor Milind Soman Learning How To Drive At 54