Home Hindi रिया के पिता से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ होगी, ईडी ने...

रिया के पिता से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ होगी, ईडी ने शोविक को समन भेजा; श्रुति मोदी बोलीं- सुशांत ड्रग्स लेते थे

172
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की दिशा बदलती नजर आ रही है। आत्महत्या से शुरू हुई जांच हत्या एंगल से होती हुई ड्रग्स तक पहुंच चुकी है। सीबीआई की जांच का आज 14वां दिन है। इतनी लम्बी पड़ताल के बाद भी सीबीआई अब तक यह तय नहीं कर पाई है कि यह आत्महत्या है या हत्या?

उधर, सीबीआई आज फिर एक बार रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। उनसे पिछले दो दिनों में 18 घंटे सवाल-जवाब किए गए। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई अब ड्रग्स को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। इस चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए ड्रग्स मांगा था। इस खुलासे के बाद आज प्रवर्तन निदेशालय ने शोविक को पूछताछ के लिए 11 बजे ईडी ऑफिस में बुलाया है।

बुधवार को इस मामले में क्या-क्या हुआ?
रिया के पिता इंद्रजीत से बुधवार को करीब दस घंटे तक पूछताछ हुई। वे सुबह साढ़े दस बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे और रात में करीब 8.30 बजे वहां से बाहर निकले। अधिकारी के अनुसार, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और अकाउंट मैनेजर श्रुति मोदी से भी 8-9 घंटे की पूछताछ हुई। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को बुधवार को नहीं बुलाया गया था।

श्रुति मोदी ने कहा- सुशांत की लाइफ का हिस्सा बन चुका था ड्रग्स
सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने खुलासा किया है कि ड्रग्स ‘एसएसआर’ की लाइफ का हिस्सा बन चुका था। उसने सीबीआई को बताया कि वे सुशांत के लिए काम करने के कारण उनके वहां दूसरों (रिया और शोविक) की इच्छा पर अभिनेता के घर होने वाली पार्टीज में शामिल होती थीं, उन्होंने कभी इनका इस्तेमाल नहीं किया था। इससे पहले श्रुति के वकील अशोक सारओगी ने खुलासा किया था कि सुशांत के घर होने वाली ड्रग्स पार्टीज में उनकी बहनें भी शामिल होती थीं।

अमेरिका में सुशांत के लिए न्याय की मांग वाला बिलबोर्ड हटाया गया
हॉलीवुड में लगा सुशांत के लिए जस्टिस की मांग वाला बिलबोर्ड हटा दिया गया है। इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर कहा, ‘ऐसा लगता है कि पेड पीआर हर जगह पहुंच गया है।’ बिलबोर्ड को लगाने वाली कंपनी ने कहा, ‘वे सुशांत के जस्टिस का संदेश देने वाले बिलबोर्ड को अभी नहीं लगाएंगे।’

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सुशांत के घर पर काम करने वाले नीरज सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और उनके पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती से सीबीआई ने बुधवार को 9 घंटे पूछताछ की।