Home Bollywood Hindi बुखार की शिकायत के बाद ऋषि कपूर फिर अस्पताल में भर्ती, रणबीर...

बुखार की शिकायत के बाद ऋषि कपूर फिर अस्पताल में भर्ती, रणबीर मास्क लगाकर उन्हें देखने पहुंचे

151
0

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में दिल्ली के एक अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुंबई लौटे ऋषि कपूर को एकबार फिर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वायरल बुखार के बाद उन्हें दो दिन पहले दक्षिणी मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां उनकी हालत बिल्कुल ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है।

हॉस्पिटल में भर्ती अपने पिता को देखने के लिए रणबीर कपूर भी मास्क लगाकर वहां पहुंचे। जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऋषि कपूर सोमवार को ही दिल्ली से मुंबई लौटे थे, और उसके अलगेदिन उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। इससे पहले तबीयत खराब होने के बाद बीते शुक्रवार को उन्हें दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में थे।

ट्वीट कर बताया थाअपना हाल

इससे पहले ऋषि ने मंगलवार को दो ट्वीट करते हुए फैंस को शुक्रिया कहाथा, साथ ही एडमिट होने की वजह भी बताई थी। उन्होंने लिखा था, ‘प्रिय परिवारजनों, दोस्तों, विरोधियों और अनुयायियों मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपके द्वारा जताई गई चिंता से मैं अभिभूत हूं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा हूं और प्रदूषण और न्यूट्रोफिल्स में कमी की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया था। जिसकी वजह से मुझे हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

आगे उन्होंने लिखा था, ‘इस दौरान मुझे हल्का बुखार रहा और जांच के दौरान डॉक्टरों को एक पैच मिला, जिसकी वजह से निमोनिया हो सकता था, फिलहाल उसे ठीक किया जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि लोगों ने इस बारे में बिल्कुल ही अलग समझ लिया था। मैं उन सभी कहानियों को विराम दे दिया है और मैं आगे भी आपको मनोरंजन और प्यार देने के लिए तत्पर हूं। अब मैं मुंबई में हूं।’

पिछले साल इलाज कराकर भारत लौटे

इससे पहले ऋषि के भर्ती होने को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उनकी कैंसर की बीमारी फिर से उभर आई है, इसी वजह से वे अस्पताल में भर्ती हैं। ऋषि करीब सालभर तक न्यूयॉर्क में कैंसर का ट्रीटमेंट लेने के बाद वापस सितंबर 2019 में मुंबई लौटे थे। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ थी। ऋषि ने 10 सितंबर 2019 को इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए साझा की थी कि वे 11 महीने और 11 दिन बाद घर वापस लौटे हैं।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

ऋषि कपूर (फाइल फोटो)