Home Bollywood Hindi तापसी पन्नू के साथ ‘रश्मि रॉकेट’ करने को लेकर बोले अपारशक्ति- अभी...

तापसी पन्नू के साथ ‘रश्मि रॉकेट’ करने को लेकर बोले अपारशक्ति- अभी फिल्म साइन नहीं की लेकिन बातचीत जारी है

144
0

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर अपारशक्ति खुराना का कहना है कि उन्होंने अबतक तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ साइन नहीं की है और फिल्म के मेकर्स के साथ फिलहाल उनकी बातचीत जारी है। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में वे विद्या बालन, तापसी पन्नू और नुसरत भरुचा से प्रेरणा लेते हैं। अपारशक्ति ने ये बातें मुंबई में शॉर्ट फिल्म ‘नवाब’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया इंटरेक्शन के दौरान बताई।

उन्होंने कहा, ‘मैंने अबतक फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन बातचीत जारी है। ये शानदार स्क्रिप्ट है और मैं तापसी का बहुत बड़ा फैन भी हूं। मुझे लगता है कि जिस तरह का सफर कर वे यहां तक पहुंची हैं, वो अद्भुत है। लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में आप किससे प्रेरित होते हैं?’ तो मैं विद्या बालन, तापसी पन्नू और नुसरत भरुचा का नाम लेना पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि इन सभी महिलाओं की यात्रा बेहद शानदार रही है और जिस तरह की फिल्में उन्होंने की हैं, वो मुझे बेहद पसंद है साथ ही वास्तविक जीवन में भी उनकी यात्रा मुझे काफी पसंद है।’

‘हेलमेट’ में बतौर लीड हीरो नजर आएंगे

कई फिल्मों में अपने सपोर्टिंग रोल के जरिए लोगों को प्रभावित कर चुके अपारशक्त अपकमिंग फिल्म ‘हेलमेट’ में लीड रोल निभाते नजर आएँगे। जिसमें उनके अपोजिट मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन बहल नजर आएंगी। इससे पहले कई रिपोर्ट्स में ‘रश्मि रॉकेट’ को बतौर लीड हीरो उनकी दूसरी फिल्म बताया जा रहा था। हालांकि खुराना ने इस बारे में स्थिति स्पष्ट कर दी है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है चीजें अभी फिलहाल विकास के स्तर पर हैं।’

एथलीट के जीवन पर आधारित होगी फिल्म

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बन रही ‘रश्मि रॉकेट’ की कहानी गुजरात की एक एथलीट के जीवन पर आधारित होगी। जिसका रोल तापसी प्ले कर रही हैं। फिल्म का टीजर पिछले साल 30 अगस्त को जारी हुआ था। हालांकि इसकी रिलीज डेट की घोषणा अबतक नहीं की गई है। तापसी की ये तीसरी ऐसी फिल्म होगी, जो कि किसी खेल पर आधारित होगी। इसके पहले वे फिल्म ‘सूरमा’ में हॉकी खेलते और ‘सांड की आंख’ में शूटर दादी चंद्रो तोमर का रोल निभाती नजर आई थीं।

अंडर-19 टीम के कप्तान रह चुके हैं अपारशक्ति

स्कूल और कॉलेज के दिनों में हरियाणा की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके अपारशक्ति का कहना है कि एक स्पोर्ट्स फिल्म के साथ जुड़ना उनके लिए बेहद खुशी की बात होगी। उन्होंने कहा, ‘असल जिंदगी में मैं हमेशा खिलाड़ी बनना चाहता था। लेकिन मैं स्पोर्ट्सपर्सन नहीं बन सका और यही वो वजह है कि अब मैं जो कुछ भी कर रहा हूं। खेल आपको वास्तविक इंसान बनने में मदद करता है।’अपार ने जिस शॉर्टफिल्म ‘नवाब’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान ये सब बातें कहीं, उसमें छोड़े गएजानवरों और आज के परिवारों से जुड़े कई मुद्दों को उठाया गया है। इसमें अपारशक्ति खुराना, मारिया गोरेट्टी, मल्लिका दुआऔर गीतिका विद्या जैसे कलाकारों ने काम किया है। ‘नवाब’ को मानसी जैन ने लिखा और निर्देशित किया है।

##

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

अपारशक्ति खुराना और तापसी पन्नू (दाएं)