Home Bollywood Hindi ‘डैमेज्‍ड 2’ में काम करने को लेकर बोलीं हिना खान, ‘थ्रिलर और...

‘डैमेज्‍ड 2’ में काम करने को लेकर बोलीं हिना खान, ‘थ्रिलर और हॉरर से भरपूर कहानी है’

155
0

बॉलीवुड डेस्क.‘फैमिली मैन’, ‘घोस्ट स्‍टोरीज’, ‘घोल’ और ‘ब्रीद’ जैसी थ्रिलर सीरीज के साथ यह जोनर इंडस्‍ट्री का काफी पसंदीदा बनता जा रहा है। इस ट्रेंड को बरकरार रखते हुए एमएक्‍स प्‍लेयर ने हाल ही में दो सीरीज, ‘डैमेज्‍ड 2′ और ‘माधुरी टॉकीज’ को लॉन्‍च किया है।

थ्रिलर-हॉरर में लोगों की दिलचस्पी बढ़ी:‘डैमेज्‍ड‘ 2 ने एक ऐसे कपल की जिंदगी को दिखाया है, जो अपने अंदर बहुत ही बड़ा राज छुपाए हुए हैं। ‘डैमेज्‍ड’ 2 की लीड एक्ट्रेसहिना खान बताती हैं,”मुझे ऐसा लगता है कि सस्‍पेंस किसी भी रूप में आपका ध्‍यान खींचता है। कई बार, थ्रिलर या हॉरर, ये दो जोनर वाकई लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं, उनमें पूरे समय रोमांच बना रहता है और यह जानने की दिलचस्‍पी बनी रहती है कि आगे क्‍या होने वाला है। ‘डैमेज्‍ड’ 2 में ये दोनों ही चीजें हैं, भले ही यह हॉरर नहीं है लेकिन इसमें कुछ सुपरनैचुरल जैसी चीजें भी है।”

हिना के अपोजिट लीड भूमिका निभा रहे अध्‍ययन सुमन ने कहा, ”यह बेहद रोमांचक और दिलचस्‍प है, आपको पता नहीं होता कि आगे क्‍या होने वाला है, आपको पता नहीं होता है कि वह किरदार आगे किस तरह का रूप दिखाएगा, उसका आखिर असली रूप है क्‍या।ऐसी कहानियों में यह ट्विस्‍ट और टर्न ही सबसे रोमांचक होता है।”

माधुरी टॉकीज की कहानी भी है दिलचस्प:वहीं, दूसरी सीरीज ‘माधुरी टॉकीज’ में बताया गया है कि किस तरह समाज महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्‍याचार से त्रस्‍त है और किस तरह एक युवा अपने प्‍यार के लिये बदला लेता है। बनारस की पृष्‍ठभूमि पर बना, यह थ्रिलर एक बेहद ही महत्‍वपूर्ण सवाल खड़ा करता है कि क्‍या न्‍याय में देरी, न्‍याय नहीं मिलने के बराबर है। साथ ही इस सीरीज में इस बात पर जोर दिया गया है कि चीजों को अपने हाथ में लेने की जरूरत क्‍यों बढ़ती जा रही है।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

डैमेज्‍ड 2 में हिना खान और अध्ययन सुमन