Home Bollywood Hindi चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन को मिली कॅरिअर की पहली मेगा बजट एक्शन...

चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन को मिली कॅरिअर की पहली मेगा बजट एक्शन थ्रिलर फिल्म

133
0

बॉलीवुड डेस्क.कार्तिक आर्यन ने अपने पूरे कॅरिअर में अब तक कोई एक्शन फिल्म नहीं की थी पर अब जल्द उनका यह सपना भी पूरा होगा। वे ‘तान्हाजी’ फेम डायरेक्टर ओम राउत की अगली एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। ‘तान्हाजी’ की तरह ओम की यह फिल्म भी 3डी में होगी। इसका निर्माण भूषण कुमार करेंगे। काफी वक्त से इसे लेकर चर्चा थी और रविवार को मेकर्स ने इसे लेकर ऑफिशियल अनाउसंमेंट कर दी है। इस मेगा बजट एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग इंडिया समेत विदेश के कई लोकेशंस पर की जाएगी। हालांकि अभी तक कार्तिक के अलावा फिल्म की बाकी की कास्टिंग नहीं की गई है।

एक्साइटेड हैं कार्तिक : फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक कहते हैं- ‘मैं काफी वक्त से एक एक्शन फिल्म करना चाहता था और भूषण को इस बारे में पता था। मैंने हाल ही में ‘तान्हाजी’ देखी। फिल्म के विजुअल्स और कहानी कहने के तरीके को देखकर में दंग रह गया। जिस तरह से ओम अपनी कहानी कहते हैं और थ्री डी का इस्तेमाल करते हैं वैसे कोई नहीं करता। इस फिल्म हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।’

ओम संग पहली बार काम करेंगे कार्तिक : यह चौथीबार है जब भूषण, कार्तिक की किसी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले वे उनकी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’ और ‘भूल भुलैया 2’ प्रोड्यूस कर चुके हैं। हालांकि, ओम ‘तान्हाजी’ के बाद भूषण के साथ दूसरी बार और कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

##

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Karthik Aryan got first mega budget action thriller film oh his career with om raut