Home Hindi कांग्रेस ने अमेजन की रसीद शेयर कर लिखा- हमने मोदीजी को संविधान...

कांग्रेस ने अमेजन की रसीद शेयर कर लिखा- हमने मोदीजी को संविधान की कॉपी भेजी, पर उन्हें इसमें दिलचस्पी नहीं

133
0


नई दिल्ली.कांग्रेस ने सोमवार को दावा किया कि पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संविधान की कॉपी भेजी, लेकिन उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं। कांग्रेस ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन की एक रसीद ‘रिटर्निंग टू सेलर’ शेयर कर लिखा कि हमने प्रधानमंत्री को संविधान की कॉपी का स्पेशल पैकेज भेजा था, लेकिन वह लौट आया।

इससे पहले 26 जनवरी को कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा था- डियर प्रधानमंत्रीजी संविधान आप तक जल्द पहुंच रहा है। जब आपको देश के विभाजन से वक्त मिल जाए, तो आप इसे पढ़ लीजिएगा। जो रसीद कांग्रेस ने शेयर की है, उसमें संविधान की कॉपी का मूल्य 170 रुपए है और इसका पेमेंट मोड ‘पे ऑन डिलिवरी’ है।

कांग्रेस ने 26 और 27 जनवरी के स्क्रीन शॉट शेयर किए
कांग्रेस ने इस पैकेज डिलिवरी के 26 और 27 जनवरी के स्क्रीन शॉट शेयर किए। 27 जनवरी को जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है, उसमें लिखा है कि आपका पैकेज विक्रेता को वापस भेजा जा रहा है। या तो इसे डिलिवरी एड्रेस पर लेने से मना कर दिया गया है या फिर ऑर्डर कैंसल कर दिया गया है।

पार्टी ने संविधान के कुछ हिस्से भी ट्वीट किए
कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, महासचिव प्रियंका गांधी का एक वीडियो भी शेयर किया है। यह वीडियो हाल में राजघाट पर किए गए प्रदर्शन का है, जिसमें ये नेता संविधान की प्रस्तावना पढ़ रहे हैं। कांग्रेस ने संविधान के कुछ हिस्सों को भी ट्वीट किया और कहा कि यह नागरिकता कानून को लेकर छिड़े विवाद से ताल्लुक रखते हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से संविधान की प्रति वापस आने का मैसेज शेयर किया।