Home Hindi उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पूर्व ओएसडी गिरफ्तार, सीबीआई ने 2 लाख रु....

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पूर्व ओएसडी गिरफ्तार, सीबीआई ने 2 लाख रु. रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

100
0

नई दिल्ली.दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले सीबीआई ने 2 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गुरुवार रात दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। वह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ओएसडी रहा है। इसके बाद सीबीआई हेडक्वार्टर में उससे लंबी पूछताछ हुई। हालांकि, अभी घूसकांड में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है।

अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी अधिकारी का नाम गोपाल कृष्ण माधव है। वह 2015 में सिसोदिया का ओएसडी नियुक्त हुआ था। फिलहाल, जीएसडी कलेक्शन की जिम्मेदारी संभाल रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने उसे रंगेहाथ घूस लेते धर दबोचा। तब वह जीएसटी से जुड़ा एक मामला रफादफा करने के एवज में 2 लाख रुपए ले रहा था।

5 साल में मैंने खुद ऐसे कई भ्रष्टाचारी पकड़वाए:सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम सीबीआई और गिरफ्तारी की टाइमिंग पर कोई सवाल नहीं उठा रहे हैं। जो भी रिश्वत लेता है, तुरंत पड़ा जाए। भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी सरकार की जीरो टॉलरेंस पॉसिली रही है।

दिल्ली चुनाव के लिए8 फरवरी को वोटिंग
दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान होना है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया। अब भाजपा-कांग्रेस और आप के प्रत्याशी घर-घर जाकर वोटर्स से संपर्क कर रहे हैं। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित होंगे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सीबीआई हेडक्वार्टर में आरोपी ओएसडी से लंबी पूछताछ हुई। (फाइल)