Home Bollywood Hindi अभिनव शुक्ला ने मेकर्स पर लगाया बिना बताए शो से बाहर करने...

अभिनव शुक्ला ने मेकर्स पर लगाया बिना बताए शो से बाहर करने का आराेप, पेमेंट न देने और धोखाधड़ी के लिए दर्ज किया केस

132
0

टीवी डेस्क. ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ फेम अभिनव शुक्ला ने शो के मेकर्स के खिलाफा चीटिंग और फ्रॉड की शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत में उन्होंने निर्माताओं पर बाकी भुगतान नदेने और जबरन वसूली का भी आरोप लगाया है। शो में अभिनव ने एक कैमियो किया था, जिसके खत्म होने के बाद सारी चीजें सामने आईं।

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार अभिनव ने शो से बाहर आने के बाद निर्माताओं के खिलाफा क्रिमिनल कोर्ट केस फाइल करवाया है। जिसमें उन पर चीटिंग, धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप लगाए हैं। इतना ही शिकायत के अनुसार अभिनव ने कोमाल और सुजॉय वाधवा पर लगभग दो महीने का पेमेंट न करने की बात भी सामने आई है।

लगभग दो साल से चले शो में अभिनव के रोल के लिए उनके कॉन्ट्रैक्ट में स्पष्ट था कि ट्रैक खत्म होने से पहले उन्हें एक महीने का नोटिस दिया जाना था। अभिनव ने मई 2018 के दौरान शो जॉइन किया था। अक्टूबर 2018 में अभिनव को प्रोडक्शन हाउस की तरफ से मेल आया उनका अनुबंध तत्काल प्रभाव से खत्म कर दिया गया है और वे अब शो का हिस्सा नहीं हैं।

खबर में यह भी बताया गया है कि अभिनव को अक्टूबर -नवंबर 2018 के लिए उनके पेमेंट का भुगतान भी नहीं किया गया। कई तरह से नेगोशिएट करने के बाद भी जब मेकर्स नहीं माने तो उनके खिलाफ अभिनव ने कानून का सहारा लिया। अभिनव के वकील ने बताया- “उन्होंने चैनल और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) से भी संपर्क किया और CINTAA और भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (IFTPC) के बीच एक बैठक हुई, जिसमें दोनों पक्षों मौजूद थे। हालांकि जो समाधान बताया गया उसे प्रोडक्शन हाउस ने नहीं माना। कोई अन्य विकल्प नहीं होने के कारण उन्होंने अदालत का रुख किया। मामले की अगली सुनवाई फरवरी में है।”

जब इस मामले में प्रोड्यूसर कोमाल बाधवा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि- हमारे पास शिकायत से जुड़ा कोई भी संवाद आज तक नहीं किया गया है। कोमाल ने नॉन पेमेंट ईश्यू पर बात करने से मना कर दिया।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Silsila badalte rishton ka fame Abhinav Shukla filed a case accused of non-payment and fraud against the makers