Home Bollywood Hindi गणेश आचार्य ने सरोज खान पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, बोले- उनके...

गणेश आचार्य ने सरोज खान पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, बोले- उनके खिलाफ मानहानि का केस करूंगा

144
0

बॉलीवुड डेस्क. इंडियन फिल्म एवं टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन (आईएफटीसीए) के जनरल सेक्रेटरी गणेश आचार्य का कहना है कि वे सरोज खान और उनकी टीम के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। उन्होंने दिग्गज महिला कोरियोग्राफर पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है। उनका यह स्टेटमेंट 33 साल की असिस्टेंट कोरियोग्राफर के उस दावे के बाद आया, जिसमें उनपर उसे काम करने से रोकने और उसे मिल रहे प्रोजेक्ट पर कमीशन मांगने के आरोप लगाए गए हैं। महिला ने महाराष्ट्र महिला आयोग और अम्बोली पुलिस थाने में आचार्य के खिलाफ शिकायत की है, जिसमें उन पर जबर्दस्ती एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप भी लगाया है।

क्या है गणेश आचार्य का पूरा बयान

आचार्य ने एक बातचीत में कहा, “यह मेरी छवि खराब करने की साजिश है। सरोज खान और उनके कलीग्स जैसे लोग इंडस्ट्री में करप्शन कर रहे थे। आईएफटीसीए में मेरे आने के बाद उनका धंधा चौपट हो गया। मैं सरोज खान और उनकी टीम के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा, जो मुझे बदनाम कर रहे हैं। वे यह सिर्फ इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनका धंधा बर्बाद हो गया। वे घर में बैठकर गैरकानूनी तरीके से कमाई कर रहे थे और मैं इसके खिलाफ हूं। इसलिए मैं उनके खिलाफ लड़ने के पूरे प्रयास करूंगा।”

सीडीए विवाद पर भी सफाई दी

गणेश आचार्य और सरोज खान के बीच लम्बे समय से झगड़ा चल रहा है। हाल ही में खान ने आचार्य पर डांसर्स का शोषण और सिने डांसर्स एसोसिएशन (सीडीए) को बर्बाद करने में अपने पद का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इसकी सफाई में आचार्य ने कहा,”सरोज जी गलत बोल रही हैं। जब सीडीए बंद हुआ तो वे उसे शुरू कराने की मदद के लिए हमारे पास क्यों नहीं आईं?

वे आगे कहते हैं, “15 लाख रुपए लेकर सीडीए के लिए 5 कोऑर्डिनेटर्स अप्वॉइंट किए गए थे। 217 मास्टर्स ने एक लेटर साइन किया था, जिसमें लिखा था कि उन्हें कोऑर्डिनेटर्स की जरूरत नहीं है। क्या फेडरेशन के लोग डांस जानते हैं? क्या उन्हें पता है कि अच्छा डांसर कौन है? सरोज जी को डांसर्स की मदद के लिए आगे आना चाहिए। सीडीए के लिए फिर से चुनाव की जरूरत है।”

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Ganesh Acharya Says He Will file defamation case against Saroj Khan, Accused her of earn money illegally