Home Hindi सड़क पर किताबें बेच रहे बच्चे ने मांगी मदद, जाह्नवी कपूर ने...

सड़क पर किताबें बेच रहे बच्चे ने मांगी मदद, जाह्नवी कपूर ने ड्राइवर से उधार लेकर दिए पैसे

210
0

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो एक गरीब बच्चे की आर्थिक मदद करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, सड़क पर किताबें बेच रहे एक बच्चे ने जाह्नवी को देखने के बाद उनसे वो किताबें खरीने का आग्रह किया था। लेकिन जाह्नवी ने बड़ी विनम्रता से बच्चे को कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं। हालांकि, बाद में जब वह जिद पर अड़ा रहा तो उन्होंने बिना बुक्स खरीदे ही उसे कुछ पैसे दे दिए।

  1. वीडियो को गौर से देखें तो पता चलता है कि जाह्नवी ने कार में बैठने के बाद अपना पर्स खोला। लेकिन जब उन्हें उसके अंदर कैश नहीं दिखा, तो उन्होंने अपने ड्राइवर से कुछ पैसे उधार लिए और बच्चे को दे दिए। इसके बाद जाह्नवी मुस्कराते हुए वहां से रवाना हो गईं। बच्चे ने उन्हें को बाय भी किया।

    p>

  2. जाह्नवी के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “यह श्रीदेवी जी की शिक्षा का प्रभाव है। आप उन्हें नाम से पुकार सकते हैं। लेकिन एक बात से आप इनकार नहीं कर सकते कि वो बड़े दिलवाली हैं। श्रीदेवी स्वर्ग से उन पर गर्व महसूस कर रही होंगी।”

    जाह्नवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ।

  3. एक अन्य यूजर का कमेंट है, “दयालुता भरा काम कितना भी छोटा क्यों न हो, यह कभी बेकार नहीं जाता। श्रीदेवी ने अपने बच्चों को यही सिखाया है।” एक यूजर ने लिखा, “हमेशा खुश रहो। पैसे कमाना बहुत आसान है। लेकिन एक अच्छा इंसान बनना बहुत मुश्किल है।”

    जाह्नवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ।

    जाह्नवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      जाह्नवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद।


      जाह्नवी कपूर।


      जाह्नवी कपूर।