Home Bollywood Hindi मुश्किल में लिज्जो का ग्रैमी विनर सॉन्ग ‘ट्रुथ हर्ट्स’, क्रेडिट नहीं देने...

मुश्किल में लिज्जो का ग्रैमी विनर सॉन्ग ‘ट्रुथ हर्ट्स’, क्रेडिट नहीं देने पर तीन सॉन्गराइटर्स ने दर्ज कराया केस

105
0

हॉलीवुड डेस्क. अमेरिकन सॉन्ग राइटर लिज्जो के गाने ट्रुथ हर्ट्स के खिलाफ कॉपीराइट केस फाइल किया गया है। वैरायटी के मुताबिक लिज्जो के खिलाफ तीन सॉन्ग राइटर्स ने केस दर्ज कराया है। ट्रुथ हर्ट्स गाने के लिए लिज्जो ने बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस कैटेगरी में ग्रैमी अवॉर्ड जीता था।

केस के जवाब में केस दर्ज

अक्टूबर में लिज्जो ने तीन सॉन्गराइटर्स के खिलाफ केस फाइल किया था। सिंगर के मुताबिक गाने में उन लोगों का योगदान क्रेडिट देने लायक नहीं है। इसके जवाब में जस्टिन रेजन, जेरेमिया रेजन और रॉथमैन ने एक मुकदमे के जवाब में सिंगर के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

लिज्जो पर क्या आरोप लगे हैं
कंपोजर्स ने आरोप लगाए हैं कि, ट्रुथ हर्ट्स उनके गाने हेल्थी की तरह है। हेल्थी को पहले लिज्जो के लिए तैयार किया गया था। वकील ने बताया कि, ट्रुथ हर्ट्स नाम के गाने को जस्टिन रेजन के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में जेरेमिया, रॉथमैन, लिज्जो और जेसी सेंट जॉन के साथ तैयार किया गया था। उन्होंने बताया कि, केस के दौरान साउंड रिकॉर्डिंग फोटो, वीडियो सब सामने लेकर आएंगे।

NAACP अवॉर्ड्स मेंलिज्जो चुनी गईं थींएंटरटेनर ऑफ द ईयर

51वें नेशनल एसोसिएशन फॉर द एडवांसमेंट ऑफ कलर्ड पीपुल (NAACP)इमेज अवॉर्ड्स में लिज्जो को एंटरटेनर ऑफ द ईयर चुना गया था। अपनी जीत पर उन्होंनेकहा थी कि, हम लोग सच में बेहद खूबसूरत हैं, यह उन सभी खूबसूरत चीजों का एक रिमाइंडर है जो हम कर सकते हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Three songwriters filed a lawsuit against Lizzo’s Grammy Winner Song Truth Hurts