Home Bollywood Hindi बिग बॉस 14 के ‘तूफानी सीनियर’ हिना खान, फ्रेशर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य...

बिग बॉस 14 के ‘तूफानी सीनियर’ हिना खान, फ्रेशर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य थे उनके पहले शो के जज

23
0

टेलीविजन के पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो में मनोरंजन का डबल डोज देने के लिए कुछ एक्स कंटेस्टेंट भी बुलाए गए हैं। हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान तूफानी सीनियर बनकर गेम को लगातार दिलचस्प बना रहे हैं। हाल ही में तीनों सीनियर को नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक कंटेस्टेंट को आपसी सहमति से चुनना था जिसे घर से बाहर किया जाना था। इस दौरान हिना खान ने राहुल वैद्य का नाम लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी की राहुल और हिना इससे पहले एक सिंगिंग कॉम्पीटीशन में साथ काम कर चुके हैं जिसमें राहुल ने हिना खान को जज किया था।

शो के फ्रेशर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्हें टैलेंट से खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। हिना खान को हमेशा से ही सिंगिंग में दिलचस्पी थी जिसके लिए उन्होंने भी दिल्ली आधारित एक सिंगिंग कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था। इस बात का खुलासा खुद हिना ने बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में किया है। एक्ट्रेस ने राहुल को याद दिलाते हुए बताया कि जब उन्होंने अपनी जिंदगी के पहले सिंगिंग कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था तो राहुल उसके जज थे। और अच्छा परफॉर्म करने पर राहुल ने उन्हें एक्सेलेंस सिंगिंग का सर्टिफिकेट भी दिया था।

जब हिना ने राहुल को इस बारे में बताया तो वो हैरान हो गए क्योंकि उन्हें इस बारे में कुछ याद नहीं था। एक्ट्रेस के जज बन चुके राहुल इस सीजन उनके जूनियर की तरह शो में आए हैं। राहुल ने एक्ट्रेस को सम्मान देते हुए उनसे हाथ भी मिलाया था।

एविक्ट करने के लिए हिना ने लिया था राहुल का नाम

इस हफ्ते की नॉमनेशन प्रक्रिया के बाद बिग बॉस द्वारा तीनों सीनियर सदस्यों को नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक को तुरंत घर से बेघर करने का अधिकार दिया गया था। इस दौरान गौहर खान ने निशांत मलकानी, सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल और हिना ने अपने पहले जज राहुल वैद्य का नाम लिया था। हालांकि तीनों की आपसी सहमति ना होने पर सभी ने सिद्धार्थ की बात मानकर सारा को बेघर किया।

सारा गुरपाल के एविक्शन से नाराज दर्शक और एक्स कंटेंस्टेंट्स

सीनियर द्वारा सोमवार को सारा गुरपाल को एविक्ट कर दिया गया है। इससे कई लोग शो के कॉन्सेप्ट पर नाराजगी जता रहे हैं। एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा, सारा का एविक्शन काफी गलत था। अगर सब कुछ सीनियर ही करेंगे तो दर्शक क्या करेंगे। एविक्शन सिर्फ दर्शकों के हाथ में होना चाहिए। इनके अलावा माहिका शर्मा ने लिखा, पिछले साल कोईना मित्रा और इस साल सारा गुरपाल को बेवजह घर से निकाला गया है। शो में बहुत पक्षपात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here