Home Bollywood Hindi श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर चेन्नई में हुई प्रार्थना सभा, जान्हवी बोलीं-‘काश...

श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर चेन्नई में हुई प्रार्थना सभा, जान्हवी बोलीं-‘काश आप यहां होतीं’

130
0

बॉलीवुड डेस्क. श्रीदेवी का निधन 2 साल पहले दुबई में 24 फरवरी को हुआ था लेकिन हिंदू कैलेंडर के मुताबिक, उनकी बरसी 4 मार्च को होती है। इस मौके पर बोनी कपूर परिवार के साथ चेन्नई में पूजा का आयोजन करते हैं और इस साल भी उन्होंने ऐसा ही किया। बोनी ने अपने मायलापोर स्थित घर में एक प्रार्थना सभारखी। प्रार्थना सभामें हिस्सा लेने के लिए जान्हवी कपूर खासतौर से मुंबई से चेन्नई पहुंचीं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर प्रार्थना सभाकी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-काश आप यहां होतीं। जान्हवी ने इस दौरान गोल्डन और पिंक साउथ इंडियन ड्रेस पहनी थी।

24 फरवरी को भी किया था याद: इससे पहले 24 फरवरी के दिन श्रीदेवी को याद करते हुए जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था-‘आपकी याद हर दिन आती है’।

##

2018 में हुआ था निधन : श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया था। वे दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। जहां होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। संदिग्ध हालातों में हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Late Sridevi prayer meet in Chennai, Janhvi Kapoor gets emotional on instagram