Home Bollywood Hindi तमिल फिल्म के रीमेक में डबल रोल निभाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, सच्ची घटनाओं...

तमिल फिल्म के रीमेक में डबल रोल निभाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, सच्ची घटनाओं से होगी प्रेरित

120
0

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक नई फिल्म साइन की है, जो कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सिद्धार्थ का डबलरोल होगा।इसे टी-सीरीज और मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं इसका निर्देशन वरदान केतकर करेंगे। इस बारे में एक्टर ने बुधवार को अलग-अलग सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर जानकारी शेयर की।फिलहाल फिल्म काऔर हीरोइन का नाम तय नहीं हुईहै।ये फिल्मसाल 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म ‘थाडम’ का रीमेक होगी।

फिल्म के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनके साथ प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘दोहरी मुसीबत, भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वरदान केतकर के साथ इस जबरदस्त मनोरंजक थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। 20 नवंबर 2020 को आपसे थिएटर्स में मुलाकात होगी।’ फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी।

मई में शुरू होगीशूटिंग, नवंबर में रिलीजहोगी

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भी ट्वीट करते हुए इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, ‘मुराद खेतानी के साथ मिलकर अगली फिल्म बना रहा हूं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनय करेंगे। सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये एक्शन थ्रिलर फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी और 20 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।’

पिछले साल रिलीज हुई थी ‘थाडम’

तमिल फिल्म ‘थाडम’ मार्च 2019 में रिलीज हुई थी। जिसमें अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित थी, जिसमें भरपूर एक्शन भी था। इस फिल्म के हिंदी रीमेक के अलावा सिद्धार्थ ‘शेरशाह’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वे परमवीर चक्र अवॉर्डी आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभा रहे हैं।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

फिल्म निर्माता भूषण कुमार (सबसे दाएं) और मुराद खेतानी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (बीच में)।
मार्च 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘थाडम’ का पोस्टर।