Home Bollywood Hindi ‘गली ब्वॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक लड़की के लिए लिखी थी...

‘गली ब्वॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक लड़की के लिए लिखी थी पहली शायरी, बोले- उसने उसे फेंक दिया था

107
0

वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ और फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में काम कर चुके सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनेता होने के साथ-साथ शायरी का शौक भी रखते हैं। इसकी बानगी उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखी जा सकती है। एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने अपनी शायरी की शुरुआत से जुड़ा किस्सा साझा किया। उनकी मानें तो उनकी सबसे पहली शायरी को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।’

एक लड़की के लिए लिखी थी पहली शायरी
कोमल नाहटा से बातचीत में सिद्धांत ने बताया, “मैंने अपनी पहली शायरी उस लड़की के लिए लिखी थी, जिसे मैं पसंद करता था। उसने वह पढ़ी। वह शायरी विलियम वर्ड्सवर्थ के डैफोडिल्स (आई वान्डर्ड लोनली एज अ क्लाउड) से बहुत प्रेरित थी। वह (लड़की) यह समझ गई और बोली- ‘ठीक है, तुम नकलची हो’। इसके बाद उसने उसे फेंक दिया। वह मेरी पहली शायरी थी।”

‘बंटी और बबली 2’ में काम कर रहे सिद्धांत
जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ के बाद सिद्धांत ने यशराज प्रोडक्शन की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ साइन की है, जिसमें वे रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शर्वरी वाघ के साथ नजर आएंगे। 2006 की हिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ की इस रीमेक में एक दशक का लीप दिखाया जाएगा। इसके अलावा सिद्धांत ने दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म साइन की है, जिसका निर्माण शकुन बत्रा कर रहे हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Siddhant Chaturvedi says he had wrote his first poem to a girl, she threw it away