ब्रह्मास्त्र की देरी पर बोले रणबीर कपूर, कहा- ‘हम उस जानवर के लिए तैयार नहीं थे जो था’

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की देरी के बारे में खोला। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

रणबीर कपूर जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। रणबीर ने हाल ही में फिल्म की देरी के बारे में बात की थी। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

रणबीर कपूर चार साल की अवधि के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार संजू में नजर आए अभिनेता फिलहाल शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं। शमशेरा का प्रमोशन करते हुए रणबीर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। बातचीत के दौरान, रणबीर ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लंबे समय तक विलंबित होने के बारे में बात की। अभिनेता ने उन कारकों के बारे में बात की जिनके कारण फिल्म की देरी हुई। आरके ने आगे कहा कि जब उन्होंने फिल्म बनाना शुरू किया, तो वे उस जानवर के लिए तैयार नहीं थे जो ब्रह्मास्त्र था।

रणबीर कपूर  ब्रह्मास्त्र’स ब्रह्मास्त्र की देरी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा,

“ईमानदारी से कहूं तो, जब एक फिल्म में देरी होती है, तो उसके साथ कई कारक जुड़े होते हैं। मैं एक निर्देशक नहीं हूं, मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं। इसलिए मैं एक नौकरीपेशा हूं। फिल्म पर प्रतिभा जहां मुझे निर्देशक द्वारा कहा गया है कि आपको इस समय सेट पर पहुंचना है। हम यही शूटिंग कर रहे हैं। जहां ब्रह्मास्त्र की देरी का संबंध है, मुझे लगता है कि जब हमने फिल्म शुरू की थी, तो हम इसके लिए तैयार नहीं थे जानवर था कि यह था। इसके बहुत सारे विशेष प्रभाव थे, और जहां कहानी थी, हमें इसकी उम्मीद नहीं थी। इसलिए हम सीख रहे थे क्योंकि हम इसे बना रहे थे।”डिले