Home Bollywood Hindi नीना गुप्ता बोलीं- जब मसाबा पैदा हुई तो कई लोगों ने कहा...

नीना गुप्ता बोलीं- जब मसाबा पैदा हुई तो कई लोगों ने कहा था कि हम शादी कर लेते हैं, बेटी को नाम मिल जाएगा

119
0

बॉलीवुड डेस्क. नीना गुप्ता का कहना है कि उनके लिए बिना शादी मसाबा को जन्म देना कठिन नहीं था। बल्कि इस बात को स्वीकार करना और इस पर अडिग रहना सबसे मुश्किल था। वे कहती हैं, “कई लोगों ने उस वक्त मुझसे कहा कि हम शादी कर लेते हैं। इससे बेटी को पिता का नाम मिल जाएगा। लेकिन मेरा जवाब था- क्या बकवास कर रहे हो? कैसा नाम? मैं खुद कमाकर अपनी बेटी की देखभाल कर सकती हूं।”

‘मुश्किल से दो साल के लिए मैं सिंगल मदर थी’
नीना ने पिंकविला से बातचीत में कहा, “मैं कभी सिंगल मदर थी ही नहीं। मुश्किल से दो साल के लिए ऐसा रहा होगा। उसके बाद मेरे पापा आ गए। उन्होंने मेरे साथ रहने के लिए अपना सबकुछ छोड़ दिया। उन्होंने मेरे घर, मेरी और मेरी बेटी की देखभाल की। वे मेरी जिंदगी के अहम किरदार थे। भगवान हमेशा कम्पनसेट करते हैं। मेरे पास पति नहीं था। इसलिए उन्होंने मुझे पापा दिए। मां की मौत बहुत पहले हो चुकी थी और मेरी जिंदगी में साथ रहने वाला कोई और आदमी नहीं था। इसलिए उन्हें (पिता को) मेरे साथ रहना आसान था।”

कभी-कभी नॉर्मल फैमिली की ख्वाहिश होती थी
नीना ने इस दौरान यह खुलासा भी किया कि कभी-कभी उन्हें लगता था कि काश उनकी भी नॉर्मल फैमिली होती। वे कहती हैं, “जब हम साथ (नीना और उनके पापा) थे तो मैंने बहुत कुछ खो दिया। मेरे पास पार्लर जाने, फिल्म देखने या महिलाओं की बातें करने का समय नहीं था।”

शादीशुदा आदमी से प्यार न करने की सलाह दे चुकीं
मंगलवार को नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लड़कियों को शादीशुदा आदमी से प्यार न करने की सलाह दी थी। नीना ने कहा था, “सच कहूं तो शादीशुदा आदमी के चक्कर में मत पड़ो। शादीशुदा आदमी से प्यार मत करो। मैं यह पहले कर चुकी हूं। मैंने भुगता है। इसलिए मैं कह रही हूं कि आप इसे ट्राय मत करो।” गौरतलब है कि 80 के दशक में नीना वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। उन्होंने शादी नहीं की थी। मसाबा नीना और विवियन की बेटी ही है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Neena Gupta says a lot of people wanted to marry her to give her child a name