Home Bollywood Hindi ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के डायरेक्टर बनाएंगे देश का पहला ट्रांसजेंडर शेल्टर होम, अक्षय...

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के डायरेक्टर बनाएंगे देश का पहला ट्रांसजेंडर शेल्टर होम, अक्षय कुमार ने डोनेट किए 1.5 करोड़ रुपए

505
0

बॉलीवुड डेस्क.चेन्नई में बनने वाले देश के पहलेट्रांसजेंडर शेल्टर होम के लिए अक्षय कुमार ने 1.5 करोड़ की राशि प्रदान की है। ट्रांसजेंडर पर बन रहीफिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा-शूटिंग के दौरान अक्षय से ट्रस्ट और चेन्नई मेंट्रांसजेंडर होम बनाने की चर्चा की थी। अक्षय ने इतना सुनने के तुरंत बाद यह राशि दान कर दी।

15 साल से काम कर रहे राघव

राघव पिछले 15 साल सेलॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं।जिनमें शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और दिव्यांगों की मदद जैसेकाम शामिलहैं। राघव ने बताया कि 15 साल पूरे होने के अवसर पर वे किन्नरों के लिए कुछ करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शेल्टर होम बनाने की बात अक्षय के सामने रखी।

लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग हुई पूरी

तमिल फिल्म ‘कांचना’ का हिन्दी रीमेक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ है। जिसका डायरेक्शन राघव ने किया है। फिल्म की शूटिंग कम्पलीटहो गई है। इस बात की जानकारी फिल्म की स्टार कास्ट में से एकअश्विनी कलसेकर नेइंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। अश्विनी ने लिखा है-अक्षय की टीम के साथ क्रिकेट मैच और गणेश आचार्य की मेजबानी में दिए गए डिनर के साथ फिल्म शूट का रैप अप हुआ।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Laxmi Bomb star Akshay Kumar donated 1.5 crores to house for transgenders in Chennai
Laxmi Bomb star Akshay Kumar donated 1.5 crores to house for transgenders in Chennai