Home Bollywood Hindi लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मीम, लिखा- ‘मोदी जी लोग...

लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मीम, लिखा- ‘मोदी जी लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये चाहते हैं 21 दिन में पैसा डबल’

4
0

बॉलीवुड डेस्क. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में बढ़ रहे कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। 24 मार्च को रात 8 बजे उन्होंने राष्ट्र के नाम संबोधन में यह बात कही। मोदी जी का भाषण खत्म होता इससे पहले ही लोग सड़कों और किराने की दुकानों पर इकठ्ठा हो गए और अगले 21 दिन के लिए खाने-पीने का सामान स्टॉक करने निकल पड़े। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने पूरे मामले को सोशल मीडिया पर फनी टर्न देने की कोशिश की।

कार्तिक ने शेयर किया मीम: कार्तिक ने लॉकडाउन की बात को सीरियसली न लेने वाले लोगों पर तंज कसते हुएइंस्टाग्राम परएक फनी मीम शेयर किया और यह कहने कोशिश की कि लोग घरों में रहने की बात तभी मानेंगे और बाहर जमावड़ा नहीं लगाएंगे जब उन्हें कहा जाए कि घर में रहने पर उनकेपैसे डबल हो जाएंगे। कार्तिक ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेरा-फेरी 2’ की एक तस्वीर शेयर की जिसमें अक्षय की जगह एडिट करके उनका चेहरा लगाया गया है और उसपर लिखा है-मोदी जी, ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं 21 दिन में पैसा डबल। कार्तिक के इस मीम पर फैन्स ने भी फनी कमेंट किए और लिखा-नहीं माने तो 21 दिन में आईसीयू के केस डबल।

मोदी कर चुके कार्तिक की तारीफ: इससे पहले कोरोना लॉकडाउन के बावजूद देश में कुछ लोग घर में नहीं रुक रहे थे जिसपर कार्तिक ने प्यार का पंचनामा स्टाइल में ढाई मिनट का मोनोलॉग ‘कोरोना स्टॉप करो न’ शेयर किया था। इस मोनोलॉग में उन्होंने लोगों से घर में रहने की अपील की थी जिसकी बाद में मोदी जी ने भी तारीफ करते हुए उसे ट्विटर पर शेयर किया था। कार्तिक के वीडियो को 24 घंटे में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

kartik aaryan shared a funny meme on 21 days lockdown due to coronavirus