Home Bollywood Hindi तलाक के बाद पहली बार फिर से ऋतिक के घर रहने पहुंची...

तलाक के बाद पहली बार फिर से ऋतिक के घर रहने पहुंची सुजैन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट लिखकर कहा शुक्रिया

4
0

बॉलीवुड डेस्क. देशभर में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के बीच अभिनेता ऋतिक रोशन ने बुधवार को सोशल मीडियापर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी। जिसके जरिए उन्होंने ना केवल अपनी पूर्व पत्नी सुजैन का आभार जताया बल्कि उन्हें धन्यवाद भी कहा। ऋतिक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लॉकडाउन की वजह से उनकी पूर्व पत्नी सुजैन एकबार फिर उनके घर पर रहने आ गईं। ताकि वे अपने दोनों बच्चों (ऋहान और ऋदान)की देखभाल कर सकें।

अपनी पोस्ट में ऋतिक ने सुजैन का एक फोटो शेयर किया जिसमें वे घर के अंदर रखे बेड परबैठ कुछ काम करती नजर आ रही हैं। इसके साथ लिखी पोस्ट के जरिए उन्होंनेबताया कि इस मुश्किल दौर में बच्चों को माता-पिता का प्यार समान रूप से मिलना चाहिए और सुजैन स्वेच्छा से अपना घर छोड़कर आ गईं। इसी बात ने उन्हें इमोशनल कर दिया और उन्होंने ये पोस्ट लिखी।

ऋतिक रोशन ने लिखा- ‘हमारे बच्चे इस कहानी को सुनाएंगे’

“इस वक्त जब देश लॉकडाउन से गुजर रहा है, एक अभिभावक के रूप में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना भी मेरे लिए अकल्पनीय है।

गहरी अनिश्चितता और कई महीनों की संभावित सामाजिक दूरी और शायद कई हफ्तों के लॉकडाउन की आशंका के बीच दुनिया जिस तरह से एक साथ आई है उसे देखना वाकई में दिल को छू लेने वाला है।

ऐसे वक्त में जब पूरी दुनिया मानवता के बारे में बात करते हुए साथ आ रही है, मुझे लगता है कि ये सिर्फ एक आइडिया से कहीं ज्यादा है। विशेष रूप से उन अभिभावकों के लिए जो अपने बच्चों की कस्टडी आपस में साझा करते हैं। किस तरह अपने बच्चों को अपने साथ रखा जाए, वो भी दूसरे अभिभावक के अधिकार का उल्लंघन किए बिना। जिनका उन बच्चों के साथ रहने का बराबर अधिकार है।

ये तस्वीर प्रिय सुजैन (मेरी पूर्व पत्नी) की है, जो शालीनतापूर्वक स्वेच्छा से कुछ समय के लिए अपने घर से निकल आई हैं, ताकि हमारे बच्चों को हम में से किसी एक से भी अनिश्चितकाल के लिए दूर ना रहना पड़े।
सह-पालक के हमारे सफर में इतने ज्यादा समर्थन और आपसी समझ रखने के लिए सुजैन आपको धन्यवाद।हमारे बच्चे इस कहानी को सुनाएंगे, जो हम उनके लिए रच रहे हैं।

मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से अपना प्यार, सहानुभूति, साहस और मजबूती दिखाने का अपना तरीका पा लेंगे।
#beopen #bekind #bebrave #responsibility #coexist #empathy #strength #courage #oneworld #humanity #wecanfighththis #loveoverfear”

शादी के 13 साल बाद दोनों हुए थे अलग

ऋतिक और सुजैन की शादी 20 दिसंबर 2000 को हुई थी। शादी के बाद इस कपल के दो बेटे ऋहान और ऋदान हुए। लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद दिसंबर 2013 में दोनों ने इस शादी को खत्म करते हुए अलग होने का फैसला किया। वहीं दोनों के तलाक की प्रक्रिया नवंबर 2014 में पूरी हुई। तलाक के बाद दोनों बच्चे बारी-बारी से माता-पिता के साथ रहते हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

ऋतिक और उनका शेयर किया सुजैन का फोटो (बाएं)।
ऋतिक की शेयर की पोस्ट।