Home Bollywood Hindi एक्ट्रेस कियारा नाइटली अब नहीं देंगी न्यूड सीन, फिल्म कॉन्ट्रेक्ट में जुड़वाया...

एक्ट्रेस कियारा नाइटली अब नहीं देंगी न्यूड सीन, फिल्म कॉन्ट्रेक्ट में जुड़वाया नया क्लॉज

437
0

हॉलीवुड डेस्क. ‘अटॉनमेंट’ और ‘द आफ्टरमैथ’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कियारा नाइटली ने न्यूड सीन से तौबा कर ली है। कियारा ने कॉनट्रेक्ट में एक नया क्लॉज एड करवाया है, जिसके जरिए फिल्माए जा रहे सीन पर उनका पूरा कंट्रोल होगा। उन्होंने बताया कि मां बनने के कारण उन्होंने यह फैसला लिया है।

कियारा दो बार एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। उन्हें 2006 में ‘प्राइड एंड प्रिजुडाइस’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन लीडिंग रोल और 2015 में ‘द इमिटेशन गेम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल कैटेगरी में नॉमिनेट किया जा चुका है। इसके अलावा वे तीन बार गोल्डन ग्लोब और दो बार बाफ्ता अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कियारा ने कहा, मैं अपने शरीर से बेहद खुश हूं, लेकिन अब मैं पूरे क्रू के सामने इस तरह से खड़े नहीं होना चाहती। एक्ट्रेस के दो बच्चे हैं एडी और डेलिलाह। एक्ट्रेस ने बताया कि, आज जो सीन फिल्माए जाते हैं, वे पहले से ज्यादा खतरनाक हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस सीन के लिए अपने बॉडी डबल का चयन भी खुद ही करेंगी। उन्होंने कहा कि, बॉडी डबल को चुनना एक दिलचस्प प्रक्रिया है। एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपने बुरे वक्त को भी याद किया। उन्होंने बताया कि, वे 2007 में फिल्म इंडस्ट्री से मिल रहे तमाम दबाव से तंग आकर एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर चुकीं थीं। इस तनाव के कारण वे मानसिक रूप से पूरी तरह टूट गईं थीं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Actress Kiara Knightley will no longer give nude scenes, steps taken due to becoming a mother