Home Bollywood Hindi 7.5 करोड़ में शूट होगी सलमान-रणदीप की फाइट, हैवी वीएफएक्स से बनेगा...

7.5 करोड़ में शूट होगी सलमान-रणदीप की फाइट, हैवी वीएफएक्स से बनेगा ‘राधे’ का 20 मिनट का क्लाईमैक्स

166
0

बॉलीवुड डेस्क. सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म से नए अपडेट्स आए हैं कि इसका क्लाईमैक्स हैवी वीएफएक्स के साथ शूट किया जाएगा। 20 मिनट के इस सीक्वेंस की शूटिंग में करीब 7.5 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

क्रोमा की टेक्नोलॉजी का यूज : मिडडे की खबर के अनुसार यह सीन क्रोमा की टेक्नोलॉजी के जरिए शूट किया जाएगा। रणदीप हुड्‌डा और सलमान का यह फाइट सीक्वेंस जिस क्रोमा की से शूट होगा, वह बहुत महंगी होती है। इसे केवल बड़े फिल्ममेकर ही अफोर्ड कर सकते हैं। 2015 में आई बाहुबली और 2017 में आए उसके सीक्वल में ही इस तकनीक का प्रयोग हुआ है। ब्लू और ग्रीन बैकग्राउंड के साथ वीडियो शूट करने वाली लाइटिंग भी काफी महंगी होती है। इसके बाद वीएफएक्स का पार्ट आता है जिसमें बैकग्राउंड डिलीट करके कहानी के अनुसार सेट किया जाता है।

सुनने में आया है कि राधे की फाइनल शूटिंग दुबई में होगी। जबकि इसकी बाकी शूटिंग दिल्ली, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ में हुई है। एक्शन सीन्स स्टूडियो में शूट हुए हैं। अब वीएफएक्स टीम जरूरी बैकग्राउंड पर काम कर रही है। इस सीन को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। राधे ईद पर 22 मई 2020 कोरिलीज होने वाली है।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Salman Khan Randeep hooda 20 minutes fight Sequence in Radhe to be shot in 7.5 crores